जौनपुर में मचा हड़कम्प देखिए कहाँ मिला “कोरोना” का संदिग्ध !

0

जौनपुर में मचा हड़कम्पदेखिए कहाँ मिला कोरोना का संदिग्ध !जौनपुर में मचा हड़कम्प देखिए कहाँ मिला “कोरोना” का संदिग्ध !

जौनपुर : जौनपुर के एक व्यक्ति में कोरोना के लक्षण मिलने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है । फिलहाल अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है । दरअसल जौनपुर जिले के रामनगर ब्लॉक में पड़ने वाले दामोदरा गांव के मनोज सिंह नाम का व्यक्ति हाल में ही दुबई से लौटा है।

एयरपोर्ट पर हुई जांच से उसमे कोरोना के लक्षण पाए गए। हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। डॉक्टरों ने फिलहाल परिवार वालो से व्यक्ति को आइसोलेटेड रखने को कहा है।

डॉक्टरों ने कहा है कि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं है क्यूंकि अभी सैंपल लेकर इसकी जांच की जाएगी।जांच के बाद ही यह सामने आएगा की मनोज कोरोना से पीड़ित हैं या नहीं । ऐसे में इस बात से पूरी स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा है।

Previous News

जौनपुर में “कोरोना” सच या झूठ ?

विश्वभर में कोरोना को लेकर माहौल गर्म है । वायरस को लेकर लोगों में भय बना हुआ है हालात इसकदर बन गया है कि लोग घरों से बाहर निकलना भी छोड़ चुके हैं  . ऐसे में ए टी आई कि टीम ने जौनपुर के सी एम ओ डॉ रामजीत पांडेय से इस वायरस पर पड़ताल कि तो सी एम ओ ने बताया कि जौनपुर में ऐसा कुछ भी नहीं है केवल अफवाहें उड़ाई जा रही है।

हालात पर सरकार नियंत्रण बनाए हुए है । बाहर से आने वाले सभी लोगों पर कड़ी नजर रखी जा रही है,जो तनिक भी संदिग्ध परिस्थितियों में पाए जा रहें हैं उन्हे चिकित्सीय परीक्षण के लिए फौरन भेजा जा रहा है।

डॉक्टर ने आगे कहा कि वायरस से बचने के लिए हमें सतर्क रहने की जरूरत है अपने हाथों को बार बार साबुन से धोएं, आस पास गंदगी, ठन्डे पदार्थों का सेवन कम करें। हाथों को चेहरे अथवा मुंह पर ना लगावें।

ऐसे में ए टी आई कि टीम का आप सभी पाठकों से अनुरोध है कि अपने स्वास्थ्य के प्रति जागरूक बनें व दूसरों को भी करें।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.