पहले प्यार किया फिर मार दिया ! लव एण्ड मर्डर

0

पहले प्यार किया फिर मार दिया ! लव एण्ड मर्डर

पहले प्यार किया फिर मार दिया ! लव एण्ड मर्डर
पहले प्यार किया फिर मार दिया ! लव एण्ड मर्डर

जौनपुर । मुंगराबदशाहपुर स्थानीय क्षेत्र के ग्राम बनगांव डीह तरहठी में सोमवार की रात क्षात्रा की गला दबाकर हत्या करने के मामले में मुंगराबादशाहपुर पुलिस ने बुधवार की सुबह एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
मुंगराबादशाहपुर थाना प्रभारी अरविंद यादव ने बताया कि बनगांव डीह तरहठी में सोमवार युवती की हत्या के आरोपी रूपक पांडे (27) पुत्र सुरेश पांडेय मृतका लक्ष्मी शुक्ला से चार वर्षों से प्रेम सम्बंध बनाया था। दो वर्ष पहले रूपक की शादी हो जाने के बाद लक्ष्मी रूपक पे दबाव बना रही थी।

लक्ष्मी और पत्नी के दबाव बनाने से तंग आकर एक को रास्ते से हटाने को ठान लिया। बीते सोमवार की रात लक्ष्मी को फोन करके बुलाकर रस्सी से गले में बांधकर हत्या कर शव झाड़ी में फेंककर फरार हो गया।लक्ष्मी के मोबाइल के कॉल डिटेल से थाना प्रभारी अरविंद यादव नें सबसे पहले रूपक पांडेय को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ करने पे रूपक ने सबकुछ सच सच बता दिया। जिसके विरुद्ध धारा के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया। जहाँ एक तरफ सरकार बेटी बचाओ बेटी पढाओ का नारा दे रही है वहीं दुसरी तरफ इस प्रकार के काण्ड सरकार के सख्ती पर ऊँगली उठा रहे हैं। अब देखना यह है कि सरकार इस प्रकार के अपराधों क्या शिकंजा कसने में सफल हो पाती है!!

जौनपुर :देखिए हफ्ते में एक दिन आने वाला डॉक्टर !

देश दुनिया व प्रदेश की खबरों के लिए गुगल करिए ।http://Www.theatinews.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.