कोरोना पर दी गयी जौनपुर प्रशासन के हिदायतों की धज्जियाँ उडा़ता भोजपुरी फिल्म ज़गत

0

कोरोना पर दी गयी जौनपुर प्रशासन के हिदायतों की धज्जियाँ उडा़ता भोजपुरी फिल्म ज़गत

जौनपुर। जहाँ एक तरफ भारतभर में आपातकाल जैसी स्थिति हो ग़ई है , जहाँ शासन प्रशासन हर वक्त कोरोना से जन वासियों को बचाने के लिए तरह तरह के प्रयत्न कर रहा है.कोरोना पर दी गयी जौनपुर प्रशासन के हिदायतों की धज्जियाँ उडा़ता भोजपुरी फिल्म ज़गत

वहीं दूसरी तरफ फिल्मी जगत की लापरवाही बर्दास्त् के बाहर है मामला है उत्तर प्रदेश के जनपद जौनपुर का जहाँ 20 मार्च को जिलाधिकारी मीडिया खुद प्रेस वार्ता के माध्यम से दुकानें , पर्यटक स्थल, स्कूल, कालेज महाविद्यालयों , माॅलों , जिमों को बन्द करने की बातें कर रहें हैं , व झुण्ड न लगाने की हिदायतें दे रहें है

वहीं जनपद से सटे कुद्दुपुर गाँव में हजारों की भीड़ को जुटाकर किसी भोजपूरी फिल्म की शूटिंग की जा रही है , शासन प्रशासन से बेखौफ , पीएम व सीएम की बातों तथा दरख्वास्तों की धज्जीयाँ उडा़ते हुए 21 मार्च को बिना किसी सुरक्षा के फिल्म की शूटिंग की जा रही है

तो क्या कोरोना भोजपुरी फिल्मों से डरता है ?

भोजपुरी फिल्मों के निर्माण में लगे लोग भीड़ इकट्ठा कर इसको बढ़ावा देने में जोर सोर से लगे हुए हैं । उत्तर प्रदेश के मुखिया कोरोना वायरस के प्रभाव को रोकने में पूरी ताकत झोंक रहें हैं तो वहीं ये निर्माता भी चुनौती देने में लगे हैं ।

वीडियो में देखे किस तरह से……

हमने जब इनसे बात की तो ये अपने रंग में ही रंगबाजी दिखा रहे हैं । हमने कई बार इन महाशय से कहा कि कोरोना को फैलने में ये आप मदद कर रहे हैं इस समय शूटिंग उचित नहीं ।

पर ये तो अपने ही धुन में यहाँ तक की जब इन्हे इस बात हो गया की हम पत्रकारिता क्षेत्र से हैं तो ये फोन से की जा रही रिकार्डिंग को भी बन्द करने के लिए दबाव बनाने लगे .
प्रधानमंत्री से लेकर राष्ट्रपति तक बार बार भीड़ इकट्ठा ना करने को लेकर रोज सलाह दे रहे हैं । वहीं 22 मार्च यानी कल सुबह से लोगों बाहर ना निकलने और सोशल डिस्टेंसिंग की बात कही गई है ।

अब देखना यह है कि जहाँ भारत महामारी से बचने के लिए तमाम उपाय कर रहा है वहाँ ऐसे लोगों से निपटने के लिए प्रशासन क्या हथकण्डे अपनाती है।।


कल चार मैडिकल स्टोर खुलेंगे

जौनपुर– जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने 22 मार्च को जनता कर्फ्यू के दौरान इमरजेंसी के लिए मात्र 4 मेडिकल स्टोर शहर के नामित किए हैं जो कल खुले रहेंगे। चारों मेडिकल स्टोर में केवल मालिक ही रहेंगे और अन्य स्टाफ नहीं रहेगा। नामित मेडिकल स्टोर में साईं मेडिकल स्टोर कलेक्ट्रेट चौराहा, सिंह मेडिकल स्टोर रुहट्टा, सूरज मेडिकल स्टोर कोतवाली चौराहा ,जौनपुर मेडिकल हाल,अस्पताल के पास। इमरजेंसी में कोई अगर बीमार होता है तो वह 108, 102 को कॉल करके एंबुलेंस बुला सकता है। उसको निशुल्क सुविधाएं अस्पताल तक ले जाने में मिलेगी।

सुदर्शन सिंह एटीआई न्यूज जौनपुर

ये भी पढ़े…..

कोरोना की वजह से लोग दूर भाग रहे हैं, सपा के ये नेता ‘आ गले लग जा’ वाली बात कर रहे हैं .

कोरोना वायरस के महामारी घोषित होने का मतलब ?

Leave A Reply

Your email address will not be published.