The ATI News
News Portal

सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी नहीं की, उनकी हत्या हुई !

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी नहीं की, उनकी हत्या हुई !
 

Radha Singh | 15-06-2020

 

सुशांत सिंह राजपूत
Photo Google

मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी उलझती नजर आ रही है। कहा जा रहा है कि उनकी हत्या हुई है, उन्होंने सुसाइड नहीं किया है।

मुंबई में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी की खबर से उनका परिवार सदमे में है। खुदकुशी की खबर के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। मुंबई में सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमॉर्टम डॉ.आर.एन. कूपर म्युनिसिपल जनरल हॉस्पिटल में किया गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई है, हलांकि पोस्टमॉर्टम का आधिकारिक विवरण आना बाकी है। खबरों के मुताबिक, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में आत्महत्या की बात सामने आई है। डॉक्टरों ने उनके वाइटल ऑर्गन्स को आगे जांच के लिए जेजे अस्पताल भेजा है, जहां शरीर में किसी तरह के ड्रग्स या जहर की मौजूदगी का पता लगाया जाएगा। # सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी नहीं की उनकी हत्या हुई

 

देखिए क्यूंकि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या

 

अभी इस बात से पर्दा उठना बाकी है कि आखिर सुशांत सिंह ने खुदकुशी क्यों की। इस बीच उनकी मौत को लेकर अलग-अलग दावे किए जा रहे हैं। उनका परिवार यह मामने को तैयार नहीं है कि सुशांत ने खुदकुशी की है। उनका सीधे तौर पर कहना है कि सुशांत की हत्या की गई है।

बिहार के पटना में सुशांत के निवास के बाहर सुशांत सिंह राजपूत के मामा ने कहा, “हमें नहीं लगता कि उसने आत्महत्या की, पुलिस को इस मामले की जांच करनी चाहिए। उसकी मौत के पीछे कोई साजिश लगती है। उसकी हत्या कर दी गई है।”

 

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने किया सुसाइड, मुंबई में अपने ही घर में लगाई फांसी

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबक, सुशांत सिंह राजपूत के पिता भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि उनके बेटे ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनके पिता ने भी पूरे मामे की जांच की मांग की है। आज मुंबई में ही सुशांत सिंह का अंतिम संस्कार किया जाएगा। सुशांत सिंह का परिवार पटना से उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए आज मुंबई पहुंचेगा।

 

जब एक माँ ने अपने डेढ़ साल की बच्ची को फाँसी पर लटका दिया

 

वहीं, जन अधिकार पार्टी प्रमुख पप्पू यादव ने कहा, “मुझे कहीं न कहीं कोई गहरी साजिश लगती है, सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकता। बिहार के लिए इससे बड़ी क्षति कुछ नहीं हो सकती। इसकी पूरी सीबीआई जांच होनी चाहिए।”

 

 

जौनपुर : फीस और परीक्षा को लेकर उचित फैसला ले विश्वविद्यालय वरना अपने हक के लिए हम तोडे़गें लॉकडाउन : छात्रनेता हर्षित सिंह 

 

 

 

देखिए आखिर कैसे दिखते थे मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ अपने जवानी के दिनों में

Leave A Reply

Your email address will not be published.