The ATI News
News Portal

विकाश दूबे के एनकाउंटर के बाद एक्शन में यूपी पुलिस, प्रयागराज में की बड़ी कार्यवाही

1

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

विकाश दूबे के एनकाउंटर के बाद एक्शन में यूपी पुलिस, प्रयागराज में की बड़ी कार्यवाही

 

शुभेन्द्र धर द्विवेदी। 11/07/2020

 

 

UP: miscreants firing a police team that went to capture historyheater Vikas Dubey, eight martyrs

 

कानपुर के कुख्यात अपराधी विकाश दूबे के पकड़े जाने और उसने एनकाउंटर के बाद सूबे की योगी सरकार और यूपी पुलिस अब एक्शन ने नजर अती दिखाए देने लगी है। उत्तर प्रदेश में अपराधियों के विरूद्ध पुलिस अब कड़ा रुख अपनाने में जुट गई है। इसी बीच प्रयागराज में भी पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ कार्यवाही शुरू कर दी है।

 

 

 

प्रयागराज पुलिस ने बीती रात एडीजी प्रेम प्रकाश के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस फोर्स के साथ शहर के पुराने इलाके में भ्रमण कर कोतवाली, शाहगंज और अतरसुईया सहित कई थानों के टॉप टेन अपराधियों के विरुद्ध अब तक की हुई कार्रवाई का जायजा लिया।

 

 

 

 

इसी अभियान के दौरान प्रयागराज के बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद के गिरोह के खिलाफ की कार्यवाही कर अपराधियों को चिन्हित किया गया जिसके बाद इस गिरोह के दो सदस्य अख्तर और अब्बास के घर भरी मात्रा में पुलिस फोर्स के द्वारा छहापे मेरी की गई हालांकि दोनों अपराधी मौके से फरार थे जिसके बाद पुलिस ने उनकी संपत्ति जब्त कर ली।

 

 

 

 

एसएसपी अभिषेक दीक्षित ने बताया कि यह कार्यवाही अपराधियों को चिन्हित करने के लिए थी । यह कार्रवाई निरंतर जारी रहेगी, जिसमें अपराधियों की गिरफ्तारी और उनकी अवैध संपत्तियों को जब्त करने की कार्रवाई की जाएगी।

 

 

 

आखिर कैसे हुई भगवान जगन्नाथ की सुप्रीम जीत

1 Comment
  1. […] विकाश दूबे के एनकाउंटर के बाद एक्शन मे… […]

Leave A Reply

Your email address will not be published.