The ATI News
News Portal

विकास दूबे की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई सामने, ये थी मौत की असली वजह

3

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

विकास दूबे की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई सामने, ये थी मौत की असली वजह

शुभेन्द्र धर द्विवेदी। 11/07/2020

 

विकास दुबे कैसे मारा गया??.ये है पूरी कहानी

 

कानपुर हत्याकांड का शातिर अपराधी विकास दूबे शुक्रवार सुबह पुलिस एनकाउंटर में मरा गया, अब उसकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट भी सामने आ गए है जिसमें बता गया है कि उसके शरीर में 3 गोलियां लगी थी। 2 गोली सीने में और एक उसके कमर में लगी थी।रिपोर्ट में बताया गया है कि ज्यादा खून बहने की वजह से उसकी मौत हुई। सभी गोलियां विकास दुबे के शरीर के आरपार हो गईं। यानी साफ है कि गोलियां काफी पास से चलाई गई थीं।

 

 

 

कानपुर में विकास दूबे का का पोस्टमॉर्टम डॉक्टर अरविंद अवस्थी, डॉक्टर शशिकांत और डॉक्टर विपुल चतुर्वेदी ने किया। पोस्टमॉर्टम हॉउस के डॉक्टर नवनीत चौधरी का कहना है कि तीन डाक्टरों ने पोस्टमॉर्टम किया जिसकी रिपोर्ट सीएमओ और एसपी को दे दी गई है ।एक घंटे तक चले पोस्टमॉर्टम की वीडियोग्राफी भी की गई है। साथ ही उसकी कोरोना की भी जांच की गई थी जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है।

 

 

 

पोस्टमॉर्टम के बाद उसका अंतिम संस्कार कानपुर के भैरव घाट पर किया गया जहां उसकी पत्नी रिचा दुबे, छोटा बेटा और बहनोई दिनेश तिवारी वहां मौजूद । मीडिया कर्मियों के द्वारा सवाल किए जाने पर विकास की पत्नी रिचा दूबे भड़क गईं ।उन्होंने मीडिया पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि ‘भाग जाओ, जिसने जैसा सलूक किया है, उसको वैसा ही सबक सिखाऊंगी। अगर जरूरत पड़ी तो बंदूक भी उठा लूंगी’।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.