The ATI News
News Portal

सख्ती से दिखा शहर में लॉक डाउन का असर.. पत्रकार सुदर्शन सिंह

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

सख्ती से दिखा शहर में लॉक डाउन का असर.. पत्रकार सुदर्शन सिंह….

 

सुदर्शन सिंह। 11/07/2020

 

Journalist Sudarshan Singh .

 

जौनपुर। उत्तर प्रदेश यसस्वी मुख्य मंत्री श्री आदित्य नाथ योगी जी के आदेशानुसार शहर में रात्रि 10 बजे के बाद से शहर में सख्ती से बंदी का आदेश दे दिए है। जिससे आज जौनपुर में सभी छोटे व बड़ी दुकाने पूर्ण रूप से बंद मिली सिर्फ मेडिकल स्टोर्स की दुकानों को छोड़कर। शहर को बंद करने के बाद प्रशासन के द्वारा फायर ब्रिगेड की गाड़ियों से शहर के कुछ हिस्सों को सेनेटाइज करवाया गया और जगह जगह चौराहों पे भारी मात्रा में पुलिस प्रशासन तैनात की गई थी और मास्क न लगाने वालों पे नजर भी रख रही थी।

Lockdown

सबको सुचना दे दी गई है की दिनांक 13/07/2020 की सुबह 5 बजे तक सम्पूर्ण लॉक डाउन रहेगा जिसका की सबको नियम से पालन करना पडेगा। बिना मास्क के घूमते हुवे या बिना किसी काम के सिर्फ टहलते हुवे पाए जाने पर उचित कार्यवाही भी किया जा सकता है। बताते चले की देश में प्रति दिन कोरोना के संक्रमित मरीजों की बढ़ती हुई संख्या को देखते हुवे ये निर्णय लिया गया है। गांव की दुकानों पे बंदी का कोई असर देखने को नहीं मिला रोजाना की तरह आज भी गावं की दुकाने खुली हुई पाई गई।  

lock down

दिन भर सबसे ज्यादा बीजी रहने वाला शहर ओलंदगंज में भी आज सन्नाटा पसरा हुवा है सिर्फ यातायात के हलचल देखने को मिली। सभी दफ्तर,रेस्टोरेंट आदि सभी जगहों पे बंदी का असर दिखा अब देखना ये है की प्रशासन जिस हिसाब से लगी हुई है क्या उनकी मेहनत रंग लाती है या नहीं।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.