The ATI News
News Portal

जीत कर भी हार रही कांग्रेस , राजस्थान में सरकार गिरना लगभग तय ,पायलट हो सकते हैं बीजेपी के

1

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

जीत कर भी हार रही कांग्रेस , राजस्थान में सरकार गिरना लगभग तय ,पायलट हो सकते हैं बीजेपी के

 

 

Divyanshu Singh

कां’ग्रे’स की परेशानिया कम होने का नाम नहीं ले रही बल्कि उसकी आफते बढती ही जा रही है ! कां’ग्रे’स  के खुद के लोग ही उसकी परेशानियों को बढ़ाने पर लगे हुए है। पहले म’ध्य प्र’देश और अब  रा’जस्था’न में  अ’शोक ग’हलो’त की स’रकार ख-तरे में पड़ गयी है। दरअसल वहां से एक बड़ी ख’बर सामने आ रही है । जिसके अनुसार राजस्थान की गहलोत सरकार अब बिल्कुल चलने वाली नहीं दिख रही है ।

डिप्टी सीएम सचिन पायलट और सीएम गहलोत ने तनातनी शुरू हो चुकी है ।

गहलोत सचिन पायलट पर आरोप लगा रहे हैं कि वह बीजेपी के साथ मिल गए हैं और केंद्र में मंत्री बनना चाहते हैं जिसके लिए वह हमारी सरकार को गिराने की कोशिश कर रहे हैं । वहीं कांग्रेस के एक विधायक ने कहा है कि गहलोत अपना कुनबा नहीं संभाल पा रहे हैं तो बीजेपी पर झूठा आरोप लगा रहे हैं ।

आपको बता दें कि सचिन पायलट के कुछ विधायक जिनकी संख्या तकरीबन 20 से 22 बताई जा रही है वह दिल्ली शिफ्ट हो चुके हैं । जिससे अब यह कयास लगाया जा रहा है कि कुछ दिनों में ही शायद राजस्थान में भी बीजेपी सरकार देखने को मिलेगी ।
वहीं, कई विधायकों के मोबाइल फोन स्विच ऑफ मिले । राजस्थान में तेजी से बदलते इस राजनितिक घटनाक्रम ने मध्य प्रदेश की यादें ताजा कर दी है। सूत्रों के मुताबिक राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने जयपुर में देर रात बैठक की ।

बताया जा रहा है कि इस बैठक में उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट समेत कई विधायक शामिल नहीं हो पायें । वही अब से कुछ समय बाद ही अशोक गहलोत ने अपने मंत्रियों की बैठक बुलाई है देखना यह है कि शाम तक क्या यह तय हो जाता है कि अशोक गहलोत की सरकार गिरने वाली है या फिर बचने वाली।

यह भी पढें : राजस्थान संकट पर बोली बीजेपी- ‘पायलट की मेहनत के लड्डू खा रहे गहलोत’

Leave A Reply

Your email address will not be published.