The ATI News
News Portal

प्रयागराज में योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री ने जबरन मोहल्ले का कराया भगवाकरण, विरोध करने पर लोगों से की मारपीट

2

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

प्रयागराज में योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री ने जबरन मोहल्ले का कराया भगवाकरण, विरोध करने पर लोगों से की मारपीट

 

Shubhendra dhar Dwivedi

उत्तरप्रदेश में योगी राज आने के बाद प्रदेश के कैबिनेट मंत्री मुख्यमंत्री को खुश करने के लिए नए नए पैतरे अपनाने रहते है। हालही में प्रयागराज के बहादुर गंज से यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने जबरन सत्ता के नशे में चूर हो कर पूरे मोहल्ले को भगवा रंग से रंगवा डाला। जिसके बाद लोगों का गुस्सा सामने आने लगा और लोगों द्वारा इसका विरोध करने पर उनके साथ मारपीट और गाली गलौज भी की गई।

वायरल हो रहा गाली गलौज का विडियों

इस विरोध का एक वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है, जो खुद पीड़ित ने अपने मोबाइल के कैमरे से बनाया है। जिसमें मना करने के बावजूद भी मंत्री के आदमी मकान को भगवा करने पर उतारू हैं और गाली-गलौज कर आखिरकार उस मकान को भगवा रंग से रंग देते हैं। इसके लिए बकायदा नगर निगम की एक गाड़ी भी लगाई गई है। इस जबरदस्ती की शिकायत पीड़ित ने थाने में की जिसके बाद मुकदमा दर्ज किया गया।

यह भी पढें : राम मंदिर निर्माण पर “कोरोना संकट”,फिर टल सकता है निर्माण कार्य

वहीं इस मामले पर विपक्ष ने भी यूपी की बीजेपी सरकार पर भगवा राजनीति का आरोप लगाना शुरू कर दिया है। इस मामले में मंत्री नंद गोपाल का कहना है कि लोगों को सुंदरीकरण पसंद नहीं आ रहा है और विकास विरोधी लोगों के पेट में दर्द हो रहा है।

दरअसल 12 जुलाई 2010 में नंद गोपाल जब बीएसपी सरकार के मंत्री थे तब उनके ऊपर बम से हमला हुए था उसके बाद से हर वर्ष 12 जुलाई को मंत्री जी अपने जन्म दिवस के रूप में मानते है और जिस गली में मंत्री जी के ऊपर हमला हुआ था उस गली का भी वह कायापलट करवाते रहते हैं उसी के तहत मोहल्ले की इस गली को भी भगवा रंग से रंगवाया जा रहा था।

यह भी पढें : नेपाल में बुरी तरह से घिरे ओली ने खोया मानसिक संतुलन! भगवान राम पर दिया विवादित बयान 

Leave A Reply

Your email address will not be published.