The ATI News
News Portal

नेकदिल ACP अभिषेक सिंह बेघर बूढ़ी दादी का उठाते हैं पूरा ख़र्च ।

1

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

नेकदिल ACP अभिषेक सिंह बेघर बूढ़ी दादी का उठाते हैं पूरा ख़र्च ।

 

by Rana Singh

 

ACP अभिषेक सिंह व बूढी़ दादी
ACP अभिषेक सिंह व बूढी़ दादी

छत्तीसगढ़। प्रदेश के भोपालपटनम शहर को जमींदारों का इलाका कहा जाता है , जहाँ आज भी कई जमींदारों के किलेनुमा खण्डहर पडे़ हैं। इन्हीं खण्डहरों में एक बूढ़ी दादी रहती हैं जिनका स्वास्थ्य अच्छा नहीं रहता। यहाँ तक की उनकी ऊँगलियाँ भी अब सही तरीके से काम नहीं करतीं हैं। उनके रहने खाने पीने का पूरा ख़र्च छत्तीसगढ़ के पुलिसवाले ही देखते हैं।

एक दिन उस क्षेत्र के ACP अभिषेक सिंह राउण्ड पर आए हुए थे और उन्होंने पुलिस अधिकारी विरेंद्र चंद्रा को किसी के लिए टिफ़िन ले जाते देखा तो वे पूछ बैठे कि टिफ़िन किसके लिए ले जा रहे हो तो इस पर थाना प्रभारी ने बताया की एक बूढ़ी दादी हैं जिनका कोई सदस्य नहीं है उन्हीं के लिए। इस पर वो भी बोले कि चलो हम भी मिल लें दादी से । दादी की स्थिती को देखने के बाद ACP साहब का दिल पसीज गया । उन्होंने दादी का हाल चाल पूछा और घर के सदस्यों के बारे में पूछा जिस पर बूढ़ी दादी की आँखों में आँसू आ गए जिसके पश्चात् उन्होंने बूढ़ी दादी का ख़र्च अपने ऊपर ले लिया। दादी के लिए बिस्तर , मच्छरदानी आदि की व्यवस्था कराई और खाने पीने आदि खर्चों की पूरी जिम्मेदारी तब से ACP साहब ही देखते हैं।

आज सोशल नेटवर्क पर शेयर की बूढ़ी दादी के साथ की कुछ तस्वीरें !

अभिषेक सिंह के फेसबुक वाल से  https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=3162802920476474&id=100002403914846

साथ में कैप्शन में लिखा कि आज जब दादी से पूछा की कुछ चाहिए आपको ? किसी चीज की ज़रूरत हो तो बताईए तो इस पर बूढ़ी दादी ने सावन माह (हिंदूओं का पवित्र माह) में मुर्गा यानी की चिकन खाने की इच्छा जाहिर की।

ACP अभिषेक सिंह
ACP अभिषेक सिंह

ACP अभिषेक सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। सोशल नेटवर्क पर हमेशा एक्टिव रहते हैं और लिखने पढ़ने के काफ़ी शौकीन हैं उनसे सोशल नेटवर्क पर जुडे़ यूथ उन्हें अपना आईकन मानते हैं । अभिषेक दिल के बेहद साफ़ और व्यवहार कुशल इंसान हैं।

यह भी पढें : ” हार का जश्न मनाईए , जीत का जश्न तो सभी मनाते हैं।” :- ठा.राना सिंह

1 Comment

Leave A Reply

Your email address will not be published.