The ATI News
News Portal

जब लड़के को हुआ फेसबुक की महिला से प्यार , दिलरुबा निकलीं 38 साल की विधवा , लड़का सदमे में

1

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

जब लड़के को हुआ फेसबुक की महिला से प्यार , दिलरुबा निकलीं 38 साल की विधवा , लड़का सदमे में

 

दिव्यांशु सिंह । 16/07/2020

 

अजब गजब प्रेम ।

 

THE ATI NEWS

 

कहते हैं कि प्यार जितना एक दूसरे से बात करो, वो परवान चढ़ने लगता है । ऐसा ही मामला आगरा के साथ एक इंटर में पढ़ने वाले लडके के साथ हुआ है । दरअसल आगरा में फेसबुक पर एक महिला ने प्रोफाइल में अपनी उम्र 38 की जगह 18 लिखकर किशोर से दोस्ती कर ली और दोनों फोन पर बात करते रहे । किशोर ने महिला को एक महीने पहले डेटिंग पर बुलाया । दोनों लॉकडाउन में दिल्ली के स्टेशन पर मिले । जब किशोर ने महिला को देखा तो पता चला कि वह तो पहले से शादी शुदा औरत है जिसकी उम्र तकरीबन 38 वर्ष है ।

 

 

फिर क्या जोर का झटका धीरे धीरे से जो लग रहा था वो जोरों से लग गया । महिला 38साल की एक वैवाहिक महिला है जिसका पति मर चुका है और वो अब विधवा जीवन जी रही है ,महिला की दो बेटियां भी है । लड़का तुरंत वहां से निकला और इतने अधिक डिप्रेशन में चला गया कि उसने आत्म हत्या की कोशिश की । हालांकि उसको चाइल्ड हेल्पलाइन ने बचा लिया लेकिन वो अभी भी इस सदमे से उभर नहीं सका है । लेकिन अजीब बात है कि नदी के पुल पर पहुंचकर उसने खुद चाइल्ड हेल्पलाइन को काल किया और बताया कि वो आत्म हत्या क्यूं करने जा रहा है ।

 

 

जब इस बात को चाइल्ड हेल्पलाइन के अधिकारी से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि लड़का अब सदमे से निकल रहा है । हालांकि उससे कहा गया है कि पहले वो अच्छे से पढ़ाई करे फिर उसकी शादी की जाएगी । लेकिन बड़ा सवाल है कि पैरेंट्स अपने बच्चों को कम उम्र में ही मोबाइल देकर जो उन्हे पहले से ही बिगड़ने में सफल हो रहा है ना कि शिक्षित करने में ।

 

 

आखिर कैसे हुई भगवान जगन्नाथ की सुप्रीम जीत

Leave A Reply

Your email address will not be published.