The ATI News
News Portal

आज़मगढ़ में दो पक्षों के बीच मारपीट को शांत करने पहुची पुलिस पर ग्रामीणों ने किया पथराव

2

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आज़मगढ़ में दो पक्षों के बीच मारपीट को शांत करने पहुची पुलिस पर ग्रामीणों ने किया पथराव

 

शुभेन्द्र धर द्विवेद|18/07/2020

 

PC : Google

आज़मगढ़ ज़िले के रानी की सराय में बीते शुक्रवार को दो पक्षों में मार पीट हो गई जिसकी कार्यवाही के लिए मौके पर पहुची पुलिस पर ग्रामीणों ने पथराव कर दिया जिसमें एक एसआई समेत 2 पुलिसवाले घायल हो गए।

मामला रानी की सराय के आवंक के पास चकीदी गांव का है जहां गांव में दो पक्षों के बीच रास्ते का विवाद चल रह है। शुक्रवार की रात भी इसी रास्ते को लेकर दोनों पक्षों में विवाद ने मारपीट का रूप ले लिया जिसमे एक महिला घायल हो गई। घायल पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज किया।

यह भी पढ़ें:

उत्तर प्रदेश सरकार का बड़ा फैसला, इस तरीके से होंगी सभी यूनिवर्सिटीज की परीक्षाएँ

 

नामजद आरोपियों की तलाश में रात में ही पुलिस गांव में दबिश देने पहुंच गई। इसी दौरान एक पक्ष के लोगों ने पुलिस टीम पर पथराव कर दिया। पथराव में एक एसआई समेत 2 पुलिसवाले घायल हो गए जिसके बाद गांव में भारी मात्रा में पुलिस पुलिस के पहुँचने से पहले ही हमलावर गांव छोड़ कर फरार हो गए।

 

हालांकि मामले को पुलिस की सख्ती दिख शांत कर दिया। एसओ रामायन सिंह ने बताया कि पुलिस टीम पर पथराव करने के मामले में 14 नामजद समेत दर्जन भर से अधिक अज्ञात लोग मुक़दमा दर्ज किया गया है । अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है और नामजद व अज्ञात लोगों की गिरफ्तारी को लेकर दबिश दी जा रही है।

 

यह भी पढ़ें:

जानिए चीन बॉर्डर पर किसने किया जोरदार धमाका…

 

 

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.