The ATI News
News Portal

85 साल की ‘लठैत दादी’ ने मचाया तहलका, लाठी भांजते ये वीडियो देखकर दंग रह जाएंगे… 

2

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

85 साल की ‘लठैत दादी’ ने मचाया तहलका, लाठी भांजते ये वीडियो देखकर दंग रह जाएंगे… 

 

Radha Singh | 25 -07-2020

 

यूं तो आपने बहुत लठैत देंखे होंगे लेकिन पुणे की एक महिला ने जिस तरह से लाठी चलाई उसे देखकर आप चिल्ला उठेंगे ‘वाह लठैत दादी वाह’। खास बात ये है कि ये महिला जवान नहीं हैं बल्कि बूढ़ी हैं और वो भी 85 साल के उम्र का बुढ़ापा। आमतौर पर इस उम्र में तो लोग बिस्तर पकड़ लेते हैं, शरीर साथ नहीं देने का जवाब दे जाता है। लेकिन लठैत दादी आज भी 85 की इस उम्र जिस तरह से लाठी भांजती नजर आ रही हैं उसे देखकर आम आदमी तो छोड़िए बड़े-बड़े लठैत हैरान हैं।

 

 

सीएम शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव, लोगों से कही ये बात…

 

फिल्म अभिनेता रितेश देशमुख ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक बूढ़ी महिला का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह बूढी महिला सड़क पर डंडों की मदद से जबरदस्त करतब दिखाती हुई नजर आ रही है। रितेश ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “वॉरियर आजी मां… क्या कोई मुझे इनका कॉन्टेक्ट नंबर दे सकता है।”

 

श्री राम मंदिर भूमि पूजन: 500 साल के संघर्षों के बाद आया है यह है शुभ मुहूर्त -योगी आदित्य नाथ

 

लठैत दादी का नाम शांतिबाई पवार है और ये पुणे की रहने वाली हैं। आज उनका एक वीडियो पूरी दुनिया में सनसनी फैला रहा है। शांतिबाई पवार पुणे की रहने वाली हैं और सड़कों पर ‘लाठी-काठी’ खेल दिखाती हैं। यह उनकी आजीविका का साधन भी है। शांतिबाई की माने तो वो आठ साल की उम्र से लाठी चला रही हैं, उन्हें यह हुनर उनके पिता ने सिखाया था। शांतीबाई बताती हैं कि उनके पिता मेहनत करने पर हमेशा जोर दिया करते थे, इसलिए आज मैं इस उम्र में यह काम कर पा रही हूं।

 

सुशांत सिंह राजपूत की आखरी फ़िल्म “दिल बेचारा” का क्रेज इतना जबरदस्त की क्रैश हो गया “हॉटस्टार”

 

अब जब शांतिबाई की लाठी की कला की तारीफ पूरी दुनिया में हो रही है तो उनकी सुध लेने वाले भी सामने आए हैं। हाल ही में शूटर दादी के नाम से मशहूर निशानेबाज चंदो तोमर ने इनका एक वीडियो शेयर किया। अब बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने भी शांतिबाई की डिटेल मांगी है ताकि उनके साथ एक ट्रेनिंग स्कूल खोल सकें।

 

बॉलीवुड डांसर्स के लिए इस बार आगे आए ऋतिक रोशन, 100 डांसर्स के खातों में दिए पैसे…

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.