The ATI News
News Portal

सीएम शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव, लोगों से कही ये बात…

2

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

सीएम शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव, लोगों से कही ये बात…

 

Radha Singh | 25-07-2020

 

शिवराज सिंह चौहान - कोरोना
Photo Google

देशभर में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। अब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है।

 

सुशांत सिंह राजपूत की आखरी फ़िल्म “दिल बेचारा” का क्रेज इतना जबरदस्त की क्रैश हो गया  “हॉटस्टार” 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, “मेरे प्रिय प्रदेशवासियों, मुझे कोरोनावायरस के लक्षण आ रहे थे, टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारनटीन में चले जाएं। ”

 

यह भी पढ़ें;

जानिए क्या अमिताभ बच्चन का कोरोना रिपोर्ट आया निगेटिव, अमिताभ ने खुद किया बड़ा खुलासा..

 

शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट में लिखा, मैं COVID-19 की सभी गाइडलाइंस का पालन कर रहा हूं। डॉक्टर की सलाह के अनुसार स्वयं को क्वारनटीन करूंगा। मेरी प्रदेश की जनता से अपील है कि सावधानी रखें, जरा सी असावधानी कोरोना को निमंत्रण देती है। मैंने कोरोना से बचने के हर संभव प्रयास किए लेकिन अनेक विषयों को लेकर लोग मिलते थे।

 

 

यह भी पढ़ें;

त्रेतायुग का सम्पूर्ण दर्शन कराएगा अयोध्या का श्री राम मंदिर, भव्य होगा 5 अगस्त को मंदिर का भूमि पूजन

 

 

मुख्यमंत्री ने आगे कहा, COVID-19 का समय पर इलाज होता है तो व्यक्ति बिल्कुल ठीक हो जाता है। मैं 25 मार्च से प्रत्येक शाम को कोरोना संक्रमण की स्थिति की समीक्षा बैठक करता रहा हूं। मैं यथासंभव अब वीडियो कांफ्रेंसिंग से कोरोना की समीक्षा करने का प्रयास करूंगा।

शिवराज सिंह चौहान ने कहा, मेरी अनुपस्थिति में अब यह बैठक गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, नगरी विकास एवं प्रशासन मंत्री, भूपेंद्र सिंह, स्वास्थ्य शिक्षा मंत्री, विश्वास सारंग और स्वास्थ्य मंत्री डॉ. पीआर चौधरी करेंगे। मैं खुद भी इलाज के दौरान प्रदेश में COVID-19 नियंत्रण के हरसंभव प्रयास करता रहूंगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.