The ATI News
News Portal

बॉलीवुड डांसर्स के लिए इस बार आगे आए ऋतिक रोशन, 100 डांसर्स के खातों में दिए पैसे…

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

बॉलीवुड डांसर्स के लिए इस बार आगे आए ऋतिक रोशन, 100 डांसर्स के खातों में दिए पैसे…

 

राधा सिंह |25/07/2020

कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश को बहुत सारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। देश में लॉकडाउन की वजह से लोगों को उनकी नौकरियों से हाथ धोना पड़ रहा है। ऐसे में लोगों की मदद के लिए बहुत सारे सेलिब्रिटी सामने आ रहे हैं।

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद का जो कि लोगों की मदद के लिए सबसे पहले सामने आए थे और वो अभी भी लोगों की मदद कर रहे हैं। जिसके बाद अब आपको बता दें कि इस लिस्ट में एक्टर ऋतिक रोशन का भी नाम शामिल हो गया है।

जी हा ऋतिक उन लोगों की मदद करने के लिए आगे आ रहे हैं, जिन्हें इसकी सख्त जरूरत है।ऋतिक रोशन ने 100 बॉलीवुड डांसर्स के खातों में पैसा जमा किया है, 9जिनके साथ वे अतीत में कहीं ना कहीं काम और परफॉर्म कर चुके हैं। मालूम हो कि प्रोजेक्ट्स की शूटिंग रुकी हुई है जिससे दिहाड़ी मजदूर और डांसर्स सबसे अधिक प्रभावित हैं।

Pc : Instagram

बॉलीवुड गानों के डांसर कॉर्डिनेटर राज सुरानी ने बताया कि, “ऋतिक रोशन ने इस कठिन समय में 100 डांसर्स की सहायता की है। उनमें से कई अपने गांव लौट चुके हैं, जबकि कुछ को किराए के पैसे देने में मुश्किल हो रही है और एक डांसर का परिवार कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है।

ऐसे में इन सभी के लिए ऋतिक रोशन की मदद बहुत ही ज्यादा काम आ रही है।बैकग्राउंड डांसर्स बेहद खुश थे जब उन्हें मैसेज मिला, जिसमें लिखा गया था कि ऋतिक रोशन द्वारा उनके बैंक खातों में पैसे ट्रांसफर किए गए हैं। कोविड संकट के दौरान उनके समर्थन के लिए सभी डांसर्स उनके बेहद आभारी हैं। ”

Pc: Instagram

इन डांसर्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर इस समर्थन के लिए सुपरस्टार को धन्यवाद कहा है। जब से कोरोना महामारी ने तबाही मचाना शुरू की है, ऋतिक दान कर रहे हैं।

चाहे वह बीएमसी कार्यकर्ताओं और कार्यवाहकों के लिए N95 और FFP3 मास्क दान करना हो या गैर-लाभकारी संगठन ‘अक्षय पात्र’ के साथ हाथ मिलाना हो, जरूरतमंदों को खाना प्रदान करना और असमर्थ लोगों के लिए 1.2 लाख भोजन की सुविधा के मुहैया करवाना हो, उन्होंने हर संभव तरीके से लगातार मदद की है।

बता दें कि ऋतिक पैपराजी कम्युनिटी के लिए मदद का हाथ बढ़ाने वाले पहले व्यक्ति थे, जिनकी एक्टर ने पैसों से मदद की थी। वह ‘आई

फॉर इंडिया’ पहल का भी हिस्सा थे, जिसने प्रभावितों के लिए दान इकट्ठा करने पर ध्यान केंद्रित किया था।

 

यह भी पढ़ें;

सीएम शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव, लोगों से कही ये बात… 

सुशांत सिंह राजपूत की आखरी फ़िल्म दिल बेचारा का क्रेज इतना जबरदस्त की क्रैश हो गया हॉटस्टार

Leave A Reply

Your email address will not be published.