The ATI News
News Portal

भारतीय मुसलमानों को ISIS ने बताया हिंदुओं को कत्ल करने के ये तरीके…

1

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

भारतीय मुसलमानों को ISIS ने बताया हिंदुओं को कत्ल करने के ये तरीके…

राधा सिंह | 26-07-2020

 

भारतीय मुसलमानों को ISIS
Photo Google

आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (ISIS) ने हिंदुस्तान के खिलाफ एक बार फिर जहर उगला है। उसने भारतीय मुसलमानों को भारत के खिलाफ खड़े होने के लिए कहा है। ISIS का ऑनलाइन प्रकाशन समूह ‘वॉइस ऑफ हिन्द’ भारतीय मुसलमानों को हिंदुओं के खिलाफ भड़का रहा है। वो हिंदुओ को कत्ल करने की बात कर रहा है साथ ही कोरोना कैरियर बनकर भारत पर हमला करने के लिए मुसलमानों को उकसा रहा है।

 

महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने लाठी चलाने में माहिर 85 साल की वॉरियर आजी से मुलाकात कर भेंट दी

 

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार वॉइस ऑफ़ हिन्द के ‘लॉकडाउन स्पेशल’ संस्करण में ज़्यादा से ज्यादा उन लोगों को जो इस्लाम में यकीन रखते यानी कुफ़्रों को जान से मारने के लिए लिए कहा गया है। 17 पन्नों के इस संस्करण में कहा गया है कि उनके समर्थक इस्लाम में भरोसा न रखने वालों को ख़त्म करने के लिए तैयार रहें।

 

सुशांत सिंह राजपूत की आखरी फ़िल्म “दिल बेचारा” का क्रेज इतना जबरदस्त की क्रैश हो गया “हॉटस्टार”

 

लॉकडाउन स्पेशल के मुख्य पन्ने पर दिल्ली दंगों और निज़ामुद्दीन मरकज़ में शामिल होने वाले लोगों की तस्वीर लगी है। साथ ही लिखा है भरोसा करने वाले (इस्लाम में) मज़बूती से खड़े रहेंगे और कुफ़्र बीमार हो जाएंगे। इसके बाद भरोसा न रखने वालों को मिटाने के तरीके बताए गए हैं।

 

श्री राम मंदिर भूमि पूजन: 500 साल के संघर्षों के बाद आया है यह है शुभ मुहूर्त -योगी आदित्य नाथ

 

ऑनलाइन पत्रिका में कहा गया है, “हमेशा हथियार बंद रहिए और कभी ज़्यादा से ज़्यादा कुफ़्रों को जान से मारने का मौक़ा मत छोड़िए। अपने पास चेन, रस्सी और तार रखिए। जिससे उन्हें पीट-पीट कर और तड़पाकर मारा जा सके।” इसके अलावा पत्रिका में यह भी लिखा हुआ है कि कैंची और हथौड़े जैसे हथियारों की मदद से कुफ़्रों को मारने में आसानी होगी।

 

बकरीद में कुर्बानी के नाम पर अल्लाह से धोखाधड़ी…

 

एक और बिंदु को अंत में रखा गया है जो सबसे हैरान कर देने वाला है, “जितने ज़्यादा से ज़्यादा कुफ़्रों के बीच कोरोना वायरस फैलाया जा सकता है, फैलाइये। इसमें ज़्यादा मेहनत नहीं लगेगी और हम ज़्यादा से ज्यादा कुफ़्रों को आसानी से मार सकते हैं।” इसमें मौलाना साद और जमात के नाम का जिक्र है।

मुस्लिमों से आग्रह किया गया है कि वह दिल्ली दंगों के मामले में हुई जामिया मिलिया इस्लामिया के छात्रों की गिरफ्तारी का बदला लें। इसके अलावा पत्रिका में मुस्लिम समुदाय के लोगों से कोरोना कैरियर बनने के लिए कहा गया है। साथ ही उन-उन पुलिस वालों के बीच कोरोना फैलाने के लिए कहा गया जो लॉकडाउन के दौरान ड्यूटी कर रहे।

 

85 साल की ‘लठैत दादी’ ने मचाया तहलका, लाठी भांजते ये वीडियो देखकर दंग रह जाएंगे… 

 

बता दें कि ISIS जिन तरीकों से हिंदुओं को मारने की बात कर रहा है वही तरीके दिल्ली दंगे में मुस्लिम दंगाइयों ने आईबी अधिकारी अंकित शर्मा और दूसरे कई लोगों के साथ इस्तेमाल किए थे। इससे तो यही पता चलता है कि भारत में ISIS के आतंकी अपनी जड़ें जमा चुके हैं और गुमराह हुए मुस्लिम उनके कहने पर भारत को अस्थिर करने में जुटे हैं।

 

आखिर कैसे हुई भगवान जगन्नाथ की सुप्रीम जीत

 

बता दें कि दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने जनवरी में इस्लामिक स्टेट के तहत काम करने वाले 3 आतंकियों को दिल्ली में गिरफ्तार किया था। भारतीय खुफ़िया एजेंसी पिछले कई दिनों से केरल और कर्नाटक में जांच अभियान चला रही है। उनका मानना है कि आईएस के आतंकी टेलीग्राम और सोशल मीडिया की मदद से काम कर रहे हैं। इसके अलावा संयुक्त राष्ट्र की रिपोर्ट से भी पता चलता है कि केरल और कर्नाटक में आईएस के काफी आतंकवादी मौजूद हैं।

 

 

विश्व हिंदू महासंघ का आह्वान 5 अगस्त को करें दीप प्रज्वलित- राम सिंह यादव

1 Comment
  1. […] भारतीय मुसलमानों को ISIS ने बताया हिंदुओ… […]

Leave A Reply

Your email address will not be published.