The ATI News
News Portal

महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने लाठी चलाने में माहिर 85 साल की वॉरियर आजी से मुलाकात कर भेंट दी

1

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने लाठी चलाने में माहिर 85 साल की वॉरियर आजी से मुलाकात कर भेंट दी

 

अंजलि पांडेय |26-07-2020

 

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने शनिवार को पुणे में लाठी चलाने की कला में माहिर 85 वर्षीय ‘वॉरियर आजी’ से भेंट की ।शांताबाई पवार ने लॉकडाउन के दौरान अपने परिवार का पेट पालने के लिए पुणे की सड़कों पर लाठी चलाने का करतब दिखाकर लोगों से मदद ली थी । उनकी वीडियो वायरल भी हुई और लोगों ने खूब पसंद भी किया।

 

85 साल की ‘लठैत दादी’ ने मचाया तहलका, लाठी भांजते ये वीडियो देखकर दंग रह जाएंगे… 

 

वॉरियर आजी के नाम से मशहूर हुईं शांताबाई पवार के परिवार में कुछ अनाथ बच्चे भी शामिल हैं, जिन्हें वो अपने पास रखती हैं और उनकी देखभाल करती हैं. देखमुख ने ट्वीट किया, ‘मुझे 85 वर्षीय शांताबाई पवार, पुणे की वॉरियर आजी से उनके आवास पर मिलने का सौभाग्य मिला. मैंने कई लोगों से सुना था कि कैसे अपनी जीविका चलाने के लिए वह लाठी चलाती हैं. उनसे मिलकर मुझे प्रेरणा मिली और संतोष हुआ. मैंने पार्टी की ओर से उन्हें एक नवारी साड़ी और एक लाख रुपये भेंट किए ।

 

सुशांत सिंह राजपूत की आखरी फ़िल्म “दिल बेचारा” का क्रेज इतना जबरदस्त की क्रैश हो गया “हॉटस्टार”

 

उनका वीडियो वायरल होने के बाद, कई लोग मदद के लिए आगे आए हैं, जिसमें फिल्म अभिनेता रितेश देशमुख भी शामिल हैं, जिन्होंने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर उन्हें “योद्धा आजी”कहा और उनसे संपर्क किया।

 

 

गृह मंत्री ने यह भी ट्वीट में कहा कि भरोसा पुणे पुलिस के सेल ने लॉकडाउन अवधि के दौरान हमारे समाज के बहुत से वरिष्ठ नागरिकों की सेवा करके मानवता की एक अलग ही मिसाल दी हैं, मुझे यह भरोसा है कि ‘भरोसा सेल ‘आने वाले दिनों में लोगों की मदद करना जारी रखेगा।

 

विश्व हिंदू महासंघ का आह्वान 5 अगस्त को करें दीप प्रज्वलित- राम सिंह यादव

 

आखिर कैसे हुई भगवान जगन्नाथ की सुप्रीम जीत

Leave A Reply

Your email address will not be published.