The ATI News
News Portal

जौनपुर ब्रेकिंग – असलहे के दम पर व्यवसाई से बड़ी लूट

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

जौनपुर ब्रेकिंग – असलहे के दम पर व्यवसाई से बड़ी लूट

 

ATI NEWS DESK. 31/07/2020

 

असलहे के दम पर व्यवसाई से बड़ी लूट

 

जौनपुर । यूपी में चल रहे बेखौफ बदमाश लगातार चरम पर पहुंच गए हैं । अब नई खबर जौनपुर से आई हैं जहां बाइक सवार बदमाशों ने पवारा बाजार में शुक्रवार की सुबह करीब 11:00 बजे दुकान में धावा बोलकर असलहा सटाकर दुकानदार को कब्जे में ले लिया । इसके साथ ही बदमाशों ने दुकान में रखे 10 लाख रुपये के आभूषण लेकर चंपत हो गए । तीन बाइक पर सवार होकर पहुंचे छह बदमाशों ने ज्वैलर्स अमरनाथ गुप्ता की दुकान पर धावा बोल दिया।

 

 

 

दुकानदार कुछ समझ पाता तब तक बदमाशों ने कनपटी पर उसे असलहा सटा दिया । हालांकि बदमाशों ने हेलमेट लगाया था और कपड़े से मुंह बांधा हुआ था । इस दौरान ज्वैलर्स को उन्‍होंने धमकाया और दुकान में रखे 200 ग्राम सोने के आभूषण एवं बीस हजार रुपये कीमत की चांदी के आभूषण लेकर मुंगराबादशाहपुर की तरफ भाग निकले।

 

 

 

सूचना पर पहुंची पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है और सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। हालांकि सराफा कारोबारी की दुकान में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है जिसमें पूरी वारदात कैद हुई है। घटना को देख रहे आसपास के लोग जुटने लगे तो बदमाशों ने भय फैलाने के लिए हवा में फायर भी किया। दिनदहाड़े घटी घटना से बाजार में दहशत फैल गई है। फिलहाल जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात का जायजा लेने के साथ ही पुलिस चारों तरफ नाके बंदी कर बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।

 

 

 

हालां‍कि दोपहर तक आरोपितोंं की न तो शिनाख्‍त हो सकी और न ही उनको पकडा जा सका। दिन दहाड़े हुई इस वारदात की वजह से कारोबारियों मेें खौंफ की स्थिति है और पुलिस प्रशासन से कारोबारियों को सुरक्षा देने की मांग की है।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.