The ATI News
News Portal

मुस्लिमों ने किया राममंदिर का विरोध ,न्यूयॉर्क में टाइम्स स्क्वेयर में नहीं दिखेगा राम मंदिर का 3d फ़ोटो

1

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

मुस्लिमों ने किया राममंदिर का विरोध ,न्यूयॉर्क में टाइम्स स्क्वेयर में नहीं दिखेगा राम मंदिर का 3d फ़ोटो

 

ATI DESK | 04-08-2020

 

जहाँ एक तरफ पूरा देश राम मंदिर के बनने की ख़ुशी में झूम रहा है ,वहीं दूसरी ओर अमेरिका के न्यूयॉर्क टाइम्स में राम मंदिर चित्र लगाने की घोषणा कर एक एड कंपनी विवादों में आ गई। गौरतलब है कि न्यूयॉक सिटी के ख्यात टाइम्स स्क्वेयर पर Branded Cities एड कंपनी ने राम मंदिर के भूमि पूजन के दिन 5 अगस्त को भगवान राम की विशाल 3-डी फोटो लगाने की घोषणा की थी, जिसका कुछ मुस्लिम संगठनों ने विरोध किया था। यहां कुछ मुस्लिम संगठनों के अलावा व्यक्तिगत रूप से भी लोगों ने बीते दिनों न्यूयॉर्क के मेयर से मिलकर टाइम्स स्क्वेयर पर भगवान राम की थ्रीडी फोटो लगाने पर आपत्ति जताई थी।

 

5 अगस्त को आयोजित राम मंदिर भूमि पूजन में 151 नदियों का जल लेकर पहुंचे जौनपुर के 2 भाई

 

अब विवाद बढ़ता देख एड़ कंपनी Branded Cities ने अपना फैसला वापस ले लिया है। गौरतलब है कि न्यू यॉर्क के प्रमुख सामुदायिक नेता और अमेरिकन इंडिया पब्लिक अफेयर्स कमेटी के प्रेसिडेंट जगदीश सेवानी ने कहा था । 5 अगस्त को न्यूयॉर्क में ऐतिहासिक क्षण का जश्न मनाया जाएगा। उन्होंने कहा था कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए आधारशिला रखेंगे, ठीक उसी समय टाइम्स स्क्वेयर के किराए पर लिए गए प्रमुख होर्डिंगो की विशाल नैस्डैक स्क्रीन और 17,000-वर्ग फुट की एलईडी डिस्प्ले स्क्रीन पर भगवान राम की थ्री डी इमेज दिखाई जाएगी। गौरतलब है कि टाइम्स स्क्वेयर पर दुनिया में सबसे बड़ी एक्सटीरियर डिस्प्ले है। इसके साथ ही यह टाइम्स स्क्वायर में लगी उच्चतम-रेजोल्यूशन की एलईडी स्क्रीन है।

 

UPSE टॉपर की कहानी , जानिए कैसे किसान का बेटा बना टॉपर

 

 

5 अगस्त को सुबह 8 बजे से रात 10 बजे तक हिंदी और अंग्रेजी में ‘जय श्री राम’ लिखे भगवान राम के चित्र और वीडियो, मंदिर के डिजाइन और वास्तुकला के 3-डी चित्रों के साथ-साथ शिलान्यास की तस्वीरें प्रदर्शित करने की योजना थी, लेकिन मुस्लिम संगठनों के विरोध के बाद एड कंपनी ने भगवान राम की तस्वीर लगाने का फैसला वापस ले लिया।

 

जौनपुर के सपा नेता का यह परिवार जो 4 महीने से लगातार कर रहा है कोरोना मरीजों का ईलाज

 

यह भी पढें :

 अब फिल्मों और वेब शोज में सेना की वर्दी या उनसे जुड़े किरदार दिखाने से पहले गृह मंत्रालय से लेना होगा पर्मिशन

 

 

जानिए कहां छिपा  है अरबों  के खजाने का राज जहां मौजूद है 30 टन सोना

 

1 Comment
  1. […] मुस्लिमों ने किया राममंदिर का विरोध ,न… […]

Leave A Reply

Your email address will not be published.