The ATI News
News Portal

“सुशांत को जो मिला है वो मुम्बई में मिला है, वो यहां का था। पटना में केवल उसका जन्म हुआ था” :- संजय राउत

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

“सुशांत को जो मिला है वो मुम्बई में मिला है, वो यहां का था। पटना में केवल उसका जन्म हुआ था” :- संजय राउत

ATI NEWS DESK। 4 अगस्त 2020

 

सुशांत को जो मिला है वो यहां मिला है. वो यहां का था. पटना में केवल उसका जन्म हुआ था

 

 

 

 

 

 

 

नई दिल्ली/मुंबई: बिहार सरकार ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की सीबीआई जांच करवाने की अनुशंसा की है. सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि डीजीपी ने आज सुबह सुशांत के पिता से बात की थी. उन्होंने सीबीआई जांच की सहमति दी. इसलिए हमने इस मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी है. अब शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने इस पर प्रतिक्रिया दी है. राउत ने कहा कि मुंबई पुलिस की जांच को प्रभावित करने का काम बिहार पुलिस कर रही है. मुंबई पुलिस की दुनिया में प्रतिष्ठा है. नीतिश कुमार को सीधे यहां सीएम से बात करना चाहिए.

उन्होंने आगे कहा, “सीबीआई जांच की सिफारिश करने दीजिए. मुंबई में कानून का राज चलता है. सुशांत का हादसा बहुत दर्दनाक है. हम सब चाहते हैं कि इसके पीछे क्या हुआ, सबके सामने आए. अगर महाराष्ट्र के साथ बिहार ऐसे लड़ता रहेगा ठीक नहीं है. बिहार के डीजीपी टीवी डिबेट में चर्चा करते हैं, उनसे क्या उम्मीद कर सकते हैं. बिहार पुलिस जांच नहीं कर सकती, जानकरी मांग सकती है.”

 

यह भी पढें : UPSE टॉपर की कहानी , जानिए कैसे किसान का बेटा बना टॉपर

 

शिवसेना प्रवक्ता राउत ने कहा, “नीतिश कुमार का हम आदर करते हैं. उन्हें समझदारी से काम लेना चाहिए. मुंबई पुलिस जल्द ही अपनी जांच रिपोर्ट दे देगी. क्वारानटीन के मुद्दे पर मैं कुछ नहीं बोलना चाहता, ये एक प्रोटोकॉल है. सुशांत को जो मिला है वो यहां मिला है. वो यहां का था. पटना में केवल उसका जन्म हुआ था. बिहार में चुनाव है, इसलिए राजनीति हो रही है.”

 

जानिए कहां छिपा  है अरबों  के खजाने का राज जहां मौजूद है 30 टन सोना

 

NEWS SOURCE : ZEE NEWS

यहभी पढें : सुशांत काण्ड में रिया चक्रवर्ती को मिल सकती है लुकआउट नोटिस

Leave A Reply

Your email address will not be published.