The ATI News
News Portal

जौनपुर के सपा नेता का यह परिवार जो 4 महीने से लगातार कर रहा है कोरोना मरीजों का ईलाज

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

जौनपुर के सपा नेता का यह परिवार जो 4 महीने से लगातार कर रहा है कोरोना मरीजों का ईलाज

 

ATI NEWS DESK । 04 अगस्त 2020

 

जौनपुर के सपा नेता का यह परिवार जो 4 महीने से लगातार कर रहा है कोरोना मरीजों का ईलाज

 

 

 

 

 

 

जौनपुर। हर कोई कोरोना महामारी संक्रमण की आशंका के चलते डरा हुआ है। ऐसे में हमारे कोरोना वॉरियर्स अपनी जान दाव पर लगाकर हमारे असंभव परिस्थितियों को भी संभव बनाने में जुटे हैं। कई कोरोना वारियर्स तो ऐसे हैं तो पिछले 90 दिन से अपने घर नहीं गए और अस्पताल में मरीजों की तीमारदारी में लगातार लगे हुए हैं, वहीं अनेक कोरोना वारियर्स कोरोना प्रभावित क्षेत्रों में लेागों को संक्रमण से बचाव के लिए जागरूकता में जुटे हैं। जो अपने परिवार और खुद की परवाह को छोड़ कर देश की और जनता की सेवा में लगे हुए है। कोरोना अभी पूरी दुनिया में मानव का दुश्मन बना हुआ है लेकिन ये हमारी संस्कृति या मानवता कह दो की कुछ लोग दिन रात लोगो की सेवा में लगे हुए है।

 

यह भी पढें :

 “सुशांत को जो मिला है वो मुम्बई में मिला है, वो यहां का था। पटना में केवल उसका जन्म हुआ था” :- संजय राउत

हम ऐसे एक राजनीतिक परिवार की बात कर रहे हैं जो कोरोना काल में अपनी सेवाए दे रहा है। समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता शाहगंज विधायक शैलेंद्र यादव ललई जो कोरोना काल में बीते माह क्षेत्र में भ्रमण के दौरान कोरोना ग्रसित हो गये थे, दो सप्ताह इलाज के बाद स्वस्थ हुए है। उनके बेटे डॉ. सिद्धार्थ यादव जो हिन्द मेडिकल कालेज बाराबंकी में पिछले चार महीने से वहाँ अपनी सेवा दे रहे हैं तथा ललई यादव की बहू डॉ. आरती यादव लखनऊ के एरा मेडिकल कॉलेज के कोरोना वार्ड ICU में कोरोना जैसी माहमारी से लोगों को बचाने के लिए रात दिन सेवाएं दे रही हैं।

सैकडो़ मरीजों को दे चुके है ट्रीटमेंट : यादव दम्पति

इस समय वहाँ 250 से अधिक कोरोना मरीज भर्ती हैं। डॉ. आरती यादव ने कोरोना के चलते अपने 15 महीने की बेटी को दादी के पास छोड़ दिया है। श्री यादव के परिवार के तीन और सदस्य भी कोरोना से लड़ने के लिए विभिन्न चिकित्सालयों में चिकित्सक के रूप में अपनी सेवाए दे रहे है। इनके एक रिश्तेदार रवि जौनपुर ज़िला चिकित्सालय में ही सेवा दे रहे है। ये कोरोना की जाँच कर रहें है, पाजिटिव आए रोगियों के क्षेत्र में स्क्रीनिंग के साथ-साथ संदिग्ध रोगियों की पहचान कर क्वॉरंटीन सेंटर ला रहे हैं।
यह भी पढें : 
 आज हमारे देश में ऐसे कई डॉक्टर और उनके परिवार अपने परिवार की परवाह किए बिना अपने देश की सेवा में लगे हुए है ताकि हमारा मुल्क और पूरी दुनिया फिर से सामान्य जिंदगी जीने लगे और जीवन की रेखा फिर से पटरी पर लौट आए। इसलिए आज हम सभी को इस महामारी को भगाने के लिए एक प्रण लेना चाहिए हमे अपने घरों में रहना है और दूसरों को भी जागरूक करना है हम सब घर में रहकर भी देश की सेवा कर सकते है।
NEWS SOURCE : SIRAZ E HIND

Leave A Reply

Your email address will not be published.