The ATI News
News Portal

सुशांत की सुसाइड केस में अभिनेता रवि किशन ने पीएम को लिखा पत्र

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

सुशांत की सुसाइड केस में अभिनेता रवि किशन ने पीएम को लिखा पत्र

 

ATI DESK | 05-07-2020

 

सुशांत की सुसाइड केस में अभिनेता रवि किशन
Photo Google

सुशांत के मौत की गुत्थी सुलझती नजर नहीं आ रही है , लगातार लोग सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की सीबीआई जांच की सिफारिश कर रहे है ।बता दे कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी मंगलवार को सीबीआई जांच की मांग की है । इस बीच फिल्म अभिनेता और भाजपा सांसद रविकिशन ने इस मसले पर पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को चिट्ठी लिखकर मांग की कि जल्द से जल्द सीबीआई को जांच शुरू करने का आदेश दें।

 

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम का हुआ निधन

 

रविकिशन ने कहा कि अभी तक वह इस मामले में चुप थे। उन्हें लग रहा कि सच्चाई चाहे जो हो पुलिस उसे सामने लाएगी लेकिन पहली बार खाकी को खाकी से लड़ते देखा। यह अत्यंत दुःखद है कि मुंबई पुलिस बिहार पुलिस को सहयोग नहीं कर रही है। यह तो बिल्कुल गलत बात है। अगर कल को मुंबई पुलिस किसी अपराधी को पकड़ने के लिए बिहार जाए और बिहार पुलिस सहयोग न करे तो क्या होगा ।

 

 

जानिए पीएम मोदी अयोध्या में कितने बजे करेंगे भूमि पूजन

 

उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह उन्हें ‘सर’ कहकर बुलाते थे। उन्होंने बिहार से निकलकर कड़ा संघर्ष करके बालीवुड में अपनी जगह बनाई थी। उनका भी का भी कोई गॉडफादर नहीं था। वह भोजपुरी इलाके से निकले थे। उनके छोटे भाई की तरह थे। उनके इस तरह जाने का बड़ा दु:ख है । सुशांत की मौत से पूरे देश में निराशा है। बता दें देश और दुनिया में उनके चाहने वालों लोगो की नज़र इस केस पर है। अभी सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वाले संशय में हैं। इस केस में न्याय मिल जाने से कहीं ना कहीं नए अभिनेताओं और उभरते हुए कलाकारों को भी बल और हिम्मत मिलेगी। वे अपने आप को सुरक्षित महसूस करेंगे।

 

मिर्जापुर में जमकर चले ईंट पत्थर , एसपी सिटी ने कराया माहौल शांत

 

रविकिशन ने कहा कि देश के एक जिम्मेदार नागरिक की तरह वह हर राज्य की पुलिस का सम्मान करते हैं और चाहते हैं कि यह सम्मान बना रहे। महाराष्ट्र पुलिस अपना कार्य कर रही है उस पर उन्हें कोई संशय नहीं है। लेकिन किन्हीं भी कारणों से पुलिस पर किसी को संदेह हो तो अपराधियों का मन बढ़ेगा। यह ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि इस मामले में इतनी जटिलताएं सामने आ आ चुकी हैं कि गुत्थी उलझकर रह गई है। अब दूध का दूध और पानी का पानी करने के लिए सीबीआई जांच जरूरी है। यह जल्द से जल्द शुरू होनी चाहिए।

News Source : Hindustan

 

 

#Chhattisgarh की रहस्यमयी जगह जहाँ बहता है #उल्टा_पानी , जहाँ चढती है उल्टी गाडी़ #mainpat #tours

 

 

यह भी पढें :

 अब फिल्मों और वेब शोज में सेना की वर्दी या उनसे जुड़े किरदार दिखाने से पहले गृह मंत्रालय से लेना होगा पर्मिशन

 

 

जानिए कहां छिपा  है अरबों  के खजाने का राज जहां मौजूद है 30 टन सोना

Leave A Reply

Your email address will not be published.