The ATI News
News Portal

लखनऊ : प्यार हुआ इजहार हुआ फ़िर क्या प्यार अपने ही प्यार का गुनहगार हुआ ???

2

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

लखनऊ : प्यार हुआ इजहार हुआ फ़िर क्या प्यार अपने ही प्यार का गुनहगार हुआ ???

 

वीर बहादुर सिंह | 07-08-2020

 

लखनऊ : प्यार हुआ इजहार हुआ
Photo Patrika News

लखनऊ , कहते है मोहब्बत और जंग मे सब कुछ जायज है । और जब आशिक़ी का भूत जब सर पर सवार होता है तब क्या सही क्या गलत कुछ समझ नहीं आता है । मोहब्बत में लोग जान दे भी देते हैं तथा ले भी लेते हैं कुछ ऐसा ही राजधानी की मूमवेंट होटल में हुआ।

बता दे लखनऊ निवासी राहुल चौधरी औऱ नैन्सी का एक दूसरे से प्रेम प्रसंग चल रहा था । दोनो प्रेमी युगल एक दूसरे को पंसद करते थे। प्यार हुआ इजहार भी हुआ कई रात कई दिन साथ गुजारे। लेकिन किसी को क्या पता था कल की रात उस प्यार की आखिरी रात होगी। जिसे कभी नैंन्सी ने अपना हमसफऱ बनाने को सोचा था। उसके साथ जिंदगी बिताने का सोचा था । क्या उसी ने बड़ी बेहरमी से पहले बेल्टो से नैन्सी को पीटा फिर जिन हाथों से कभी सहला कर चाऊमीन खिलाई उसी काटे को 70 से 72 बार नैन्नी के गले में घोंप दिया।

 

हीरे की खदान में काम कर रहे मजदूर की चमकी किस्मत, मिला इतना हीरा की हो गया मालामाल

 

सूत्रों के अनुसार हम आपको बता दे राहुल के पिता पालीटेक्निक में टैक्निकल विभाग में कार्यरत है औऱ नैन्सी की मां एलआईसी में कार्यरत बताई जा रही है। राहुल और नैन्सी लंबे अरसे न केवल एक दूसरे को जानते थे बल्कि दोनो के घर वालो को उनकी इस प्रेम कहानी की शुरू से ही जानकारी थी।

 

जानें- सीएम योगी ने पीएम मोदी को राम की यही मूर्ति क्यों की भेंट?

 

बताया ये भी जा रहा है कि बीते कुछ दिनों से राहुल और नैन्सी में अनबन थी जिस कारण दोनों की मुलाकात नही हो रही थी। फिर रक्षा बंधन के दिन राहुल ने नैन्सी के घर के बाहर पूरा दिन बैठकर उसे मिलने के राजी कर लिया। यकनीन सनकी आशिक इस पूरे अपराध की बिसात पहले की गढ चुका था।

भूमिपूजन के बाद योगी ने राम मंदिर को लेकर कही दीं ये बड़ी बातें…

 

दोनो एक साथ होटल में कल करीब 12 बजे दाखिल होते है औऱ फिर किसी भी प्रकार की न आवाज सुनाई पड़ती है न ही चीख औऱ दूसरे दिन मास्टर चाभी से दरवाजा खोला जाता औऱ शव सामने होते। फिल्मी दुनिया की ये पटकथा राजधानी के मूवमेंट होटल के मैनेजर ने लिखी है। सवाल बड़ा आखिर इतनी क्रूरता से जब नैन्सी की हत्या की जाती तो किसी को सुनाई क्यो नही पड़ता जब राहुल सुसाइड करता है तो पहले अपने दोस्त को काल करता है ऐसे ही सवालों में एक फिर राजधानी की पुलिस तफ्तीश में जुटी है लेकिन अपराध की इस इबारत ने दो परिवारों को रोने और बिलखनें पर छोड़ दिया। बाकी असली घटना क्या थी क्यों हुआ यह सब छानबीन के बाद पता चलेगा।

 

Source : Patrika News

 

जानिए कहां छिपा  है अरबों  के खजाने का राज जहां मौजूद है 30 टन सोना

 

 

#Chhattisgarh की रहस्यमयी जगह जहाँ बहता है #उल्टा_पानी , जहाँ चढती है उल्टी गाडी़ #mainpat #tours

Leave A Reply

Your email address will not be published.