The ATI News
News Portal

बड़ा खुलासा! सुशांत के घर रिया बुलाती थी तांत्रिक, करवाती थी पूजा-पाठ के अलावा सुशांत का इलाज…

2

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

बड़ा खुलासा! सुशांत के घर रिया बुलाती थी तांत्रिक, करवाती थी पूजा-पाठ के अलावा सुशांत का इलाज…

 

Radha Singh | 08-08-2020

 

सुशांत के घर रिया बुलाती थी तांत्रिक
Photo Google

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में इतने दिनों बाद कुछ ऐसी चीजें सामने आ रही हैं, जिसे सुनकर अब किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है। ऐसे में शुरुआत से ही ये केस सिर्फ रिया के इर्द गिर्द घूम रहा है। धीरे-धीरे इस मामले में रिया की मुसीबत भी बढ़ती जा रही है। वहीं इस केस को अब सीबीआई के हवाले कर दिया गया है, जहां केस कि मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से ईडी ने पूछताछ भी कर ली है।

 

रूस ने बना लिया कोरोना वैक्सीन, 12 अगस्त तक हो जाएगा पंजीकरण

 

इसके साथ बिहार से जांच को मुंबई गई एसआईटी भी पटना लौट आई है। एसआईटी टीम ने वहां कई लोगों से बयान लिए हैं। इस बयान में कई बड़े बड़े खुलासे हुए हैं। वही ये खबर भी आई है कि सुशांत के घर में एक तांत्रिक भी आता था तो पूजा-पाठ के अलावा सुशांत का इलाज भी करता था। जी हा कहा जा रहा है कि रिया सुशांत के घर में पूजा पाठ के साथ-साथ उनपर काला जादू भी करवाती थी।

महीने में दो-तीन बार आता था तांत्रिक

मिली जानकारी के मुताबिक एसआईटी को इसकी जानकारी दी गई कि रिया चक्रवर्ती तांत्रिक से भी सुशांत का इलाज कराती थी। सुशांत से यह कहा जाता था कि पूजा पाठ के अलावा तांत्रिक सभी परेशानियों का इलाज करेगा। महीने में दो से तीन बार तांत्रिक घर पर आता था । 

 

रिया और सुशांत की सीडीआर की पड़ताल से सामने आई कई बातें

 

वहीं आपको बता दें कि हाल ही में रिया के कॉल डिटेल रिकॉर्ड भी सामने आए हैं। जहां रिया ने किसी कितनी बार बातें कि है उसका भी खुलासा हुआ है। सूत्रों की मानें तो जब पुलिस टीम ने कॉल डिटेल रिकॉर्ड की पड़ताल की तो पता चला कि रिया की बातचीत मुंबई पुलिस के एक डीसीपी और फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट से होती थी।

 

सुशांत की मौत के बाद वह लगातार डीसीपी के संपर्क में थी। बीते 21 जून से 18 जुलाई तक रिया पुलिस अफसर के संपर्क में रही। दो बार पुलिस अधिकारी ने खुद ही रिया को कॉल की, जबकि रिया ने भी उन्हें दो बार कॉल की है। पुलिस अधिकारी ने एक बार रिया को मैसेज भी भेजा है। हालांकि शुक्रवार को जब यह नया खुलासा हुआ तो पुलिस अधिकारी ने अपनी सफाई दी और कहा कि सुशांत मामले की जांच के लिए उन्होंने ये कॉल की थी। इसका कोई गलत अर्थ नहीं निकाला जाना चाहिए।

 

मुंबई पुलिस ने दी सफाई

 

वहीं फोन कॉल्स पर मुंबई पुलिस का कहना है कि ये कॉल रिया को जब बांद्रा पुलिस स्टेशन और सांताक्रूज स्टेशन बुलाया गया उस वक्त का है। रिया को स्टेटमेंट दर्ज कराने के लिए बुलाया गया था। ये फोन कॉल ऑफ‍िश‍ियल वजहों से किया गया था।

 

पिठानी ने ऑनलाइन सर्च कर ताला तोड़ने वाले को बुलाया था

 

कहा जा रहा है कि सुशांत के करीबी दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ही वो पहले शख्स थे जो सुशांत के घर उनकी आत्महत्या के बाद पहुंचे थे। उन्हें ही सुशांत की मौत के दिन मोबाइल पर ताला तोड़ने वाले को ऑनलाइन सर्च कर बुलवाया था। इसके बाद सुशांत के फ्लैट का ताला तोड़ा गया था और सभी अंदर घुसे थे। सबसे पहले पिठानी ही सुशांत के कमरे में गया थे।इस बात की जानकारी एसआईटी को सुशांत के ही कर्मियों ने दी थी।

 

पिठानी-रितेश से होगी पूछताछ

 

ईडी ने इस मामले में राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को भी पूछताछ के लिए समन जारी किया है। पिठानी को शनिवार को पेश होना है। पिठानी एक आईटी पेशेवर है जो सुशांत के साथ उनके कमरे में रह चुका है। बताया जा रहा है कि पिठानी इस समय मुंबई से बाहर है। हालांकि वह मुंबई पुलिस के समक्ष अपना बयान दर्ज करा चुके हैं।

 

उत्तर प्रदेश में सीएम योगी ने लिए 6 जबरदस्त फैसले , जो राज्य में हो गया है लागू ! जरूर पढ़ें

 

 

जानिए कहां छिपा  है अरबों  के खजाने का राज जहां मौजूद है 30 टन सोना

 

 

#Chhattisgarh की रहस्यमयी जगह जहाँ बहता है #उल्टा_पानी , जहाँ चढती है उल्टी गाडी़ #mainpat #tours

 

 

हीरे की खदान में काम कर रहे मजदूर की चमकी किस्मत, मिला इतना हीरा की हो गया मालामाल

 

 

लखनऊ : प्यार हुआ इजहार हुआ फ़िर क्या प्यार अपने ही प्यार का गुनहगार हुआ ???

 

भारत बना दुनिया का तीसरा कोरोना प्रभावित देश

 

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तबीयत बिगड़ गई, हुए अस्पताल में भर्ती

 

BREAKING NEWS-एयर इंडिया का एक विमान रन-वे के दौरान फिसला

 

 

10वी पास के लिए डाक विभाग में निकली जबरदस्त वैकेंसी तुरंत करें आवेदन

 

 

17 लाख की नौकरी छोड़ यह युवक बना IAS , कही नहीं की कोचिंग , आप भी जाने कैसे बना यह है टिप्स

Leave A Reply

Your email address will not be published.