The ATI News
News Portal

जौनपुर के इस गांव में शूटिंग , कहीं कोरोना ना बना दे पूरी फिल्म

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

जौनपुर के इस गांव में शूटिंग , कहीं कोरोना ना बना दे पूरी फिल्म


दिव्यांशु सिंह | 09-08-2020

जौनपुर । जिले के तहसील केराकत के अन्तर्गत पड़ने वाले भौरा गांव में इन दिनों शायद लोगों में से कोरोना का डर ख़तम हो गया है।एलबम शूटिंग के नाम पर सैकड़ों लोग कोरोना को दावत देने पहुंच जा रहे हैं ।

ऐसे में जहां गांव के बुद्धजीवियों पर सवाल खड़ा हो रहा है वहीं एलबम शूट करने में लगे कर्मचारियों पर । आखिर कब इन्हे कोरोना के वैश्विक महामारी होने का पता चलेगा ।

आए दिनों देश में कोरोना मरीज मिलने के आंकड़े अपनी अलग ही रिकॉर्ड कायम करने में लगे हैं वहीं ऐसे लोगो के वजह से इसे साथ भी मिल रहा है ।

रिपोर्ट से पता चला है कि गांव के ही बुद्धजीवी पंकज सिंह जो कि किसी निजी इंटर और डिग्री कॉलेज के प्रबन्धक है उन्हीं के सहयोग से ये इतिहास रचा जा रहा है । ऐसे में कहावत बिल्कुल सही बैठ रही है कि ” हम तो डूबेंगे ही सनम पर तुम्हे भी ले डूबेंगे “।

खैर प्रशासन भी शायद मास्क को मुंह पर लगाने के बजाय आंख पर लगा बैठी है । देखना है कि क्या इस रिपोर्ट का कोई असर होता है या ये भी महज एक लेख ही बनकर रह जाता है ।

ऐसे में सवाल है कि क्या इस शूटिंग के लिए पहले से जिला या स्थानीय प्रशासन से अनुमति कि मांग हुई है या नहीं । अगर अनुमति दी गई है तो फिर उचित दूरी और मास्क को ताख़ पर रखकर गरीबों को भी कोरोना का गिफ्ट क्यूं दिया जा रहा है ।

 

यह भी पढ़ें;

अमित शाह की कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट की ख़बर गलत, गृह मंत्रालय का बयान – नहीं हुआ कोई टेस्ट

भारत में कोरोना मरीजों की संख्या 21.5 लाख के पार, बीते 24 घंटे में 64,399 नए मामले

बीएड प्रवेश परीक्षा में कोरोना हुआ पास , सरकारी अफसर फेल

वामपंथी ओली ने चीन के इशारे पर चली नई चाल, नेपाल में बनाएंगे राम मंदिर

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.