The ATI News
News Portal

अमित शाह की कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट की ख़बर गलत, गृह मंत्रालय का बयान – नहीं हुआ कोई टेस्ट

1

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

अमित शाह की कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट की ख़बर गलत, गृह मंत्रालय का बयान – नहीं हुआ कोई टेस्ट

गृह मंत्री अमित शाह

शुभेन्द्र धर द्विवेदी | 09/08/2020

दिल्ली बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने रविवार को ट्वीट करके कहा था, ‘देश के यशस्वी गृह मंत्री अमित शाह जी की कोविड रिपोर्ट निगेटिव आई है।’ जिसके बाद से सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर गृह मंत्री अमित शाह की इस रिपोर्ट कि खूब चर्चा हो रही थी। उनके समर्थक इससे काफी खुश दिखाई दे रहे थे।

इसी बीच गृह मंत्रालय की ओर से इस ख़बर को खारिज कर दिया गया है।गृह मंत्रालय के अधिकारी ने बताया कि गृह मंत्री अमित शाह के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अभी तक उनका कोई कोविड टेस्ट नहीं किया गया है।
हालांकि गृह मंत्रालय की तरफ से इस जानकारी के बाद मनोज तिवारी ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया है।

गौरतलब है कि अमित शाह ने पिछले दिनों कोरोना संक्रमण के हल्के लक्षण दिखने के बाद कोविड टेस्ट कराया था। उन्होंने दो अगस्त को खुद ट्वीट कर बताया था कि वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके बाद उन्हें राजधानी दिल्ली से सटे गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था ।

गृह मंत्री ने खुद अपने कोरोबा पॉजिटिव पाए जाने की खबर को ट्वीट कर सभी को इसकी जानकारी दी थी।गृह मंत्री ने ट्वीट में बताया था उनकी तबीयत ठीक है लेकिन वह डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं। गृह मंत्री ने इसके साथ ही हाल ही में उनके संपर्क में आए सभी लोगों से जांच कराने और खुद को आइसोलेट कराने का आग्रह किया था।

 

यह भी पढ़ें;

दुनिया का सबसे ऊंचा मंदिर  बृहदेश्वर मन्दिर

इस समाज की ये हालत जानकर रो देंगे आप

पूरे देश में योगी का जलवा, योगी आदित्यनाथ बने सीएम नंबर-1

 

 

1 Comment
  1. […] अमित शाह की कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट की … […]

Leave A Reply

Your email address will not be published.