The ATI News
News Portal

पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी भी कोरोना संक्रमित,अस्पताल में हुए भर्ती…

1

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी भी कोरोना संक्रमित,अस्पताल में हुए भर्ती…

 

अंजली पांडेय। 10/08/2020

 

पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी भी कोरोना संक्रमित,अस्पताल में हुए भर्ती
Photo Google

 

पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने खुद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है। प्रणब मुखर्जी ने ट्वीट करके कहा कि ‘अस्पताल में टेस्ट के बाद मैं कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया हूं। पिछले एक हफ्ते में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, मैं उनसे अपील करता हूं कि वो सभी टेस्ट करवाएं और आइसोलेट हो जाएं’।

 

 

बता दें कि हाल ही में कई राजनेता और वीवीआइपी कोरोना से संक्रमित हुए हैं। इनमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, कर्नाटक और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन प्रमुख हैं। अमिताभ और शिवराज सिंंह चौहान कोरोना संक्रमण से ठीक भी हो चुके हैं।

 

 

प्रणब मुखर्जी के कोरोना वायरस के चपेट में आने के बाद उनके स्वस्थ होने की लोगों ने कामनाएं भी देनी शुरू कर दी,मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की,उनके अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट कर प्रणब मुखर्जी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने भी ट्वीट किया

 

 

आपको बता दें कि प्रणब मुखर्जी की उम्र 84 साल है, ऐसे में बढ़ती उम्र के कारण भी उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे प्रणब मुखर्जी 2012 से 2017 के बीच देश के राष्ट्रपति रहे हैं।साल 2019 में केंद्र सरकार ने प्रणब मुखर्जी को भारत रत्न से सम्मानित किया था।

 

 

जानिए कहां छिपा  है अरबों  के खजाने का राज जहां मौजूद है 30 टन सोना

Leave A Reply

Your email address will not be published.