The ATI News
News Portal

आखिर क्यों क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी से सड़क पर कांस्टेबल ने किया हाथापाई !

3

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आखिर क्यों क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी से सड़क पर कांस्टेबल ने किया हाथापाई !

 

ATI DESK | 11-08-2020

 

क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी
Photo Google

टीम इंडिया के क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी से सड़क पर हाथापाई करने वाले पुलिस कांस्टेबल को हिरासत में ले लिया गया है। जडेजा की पत्नी रीवा की शिकायत के बाद आरोपी पुलिस कॉन्स्टेबल संजय अहिर को गिरफ्तार किया गया है। दरअसल सोमवार को रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवा अपनी BMW कार से जा रही थीं। तभी उनकी कार की टक्कर सामने से आ रही पुलिसवाले की गाड़ी से हो गई। इसके बाद पुलिसवाले ने गाड़ी से उतरकर रीवा के साथ मारपीट शुरू कर दी।

उत्तर प्रदेश में बेटियाँ नहीं अब भी नहीं सुरक्षित , शोहदों ने ली एक होनहार की जान

 

झगड़ा बढ़ता देख आस-पास खड़े लोगों ने बीच-बचाव किया और जडेजा की पत्नी रीवा को DSP ऑफिस भेजा। जडेजा की पत्नी रीवा से जिस पुलिसवाले ने मारपीट की, उसका नाम संजय बताया गया। रीवा की शिकायत पर जामनगर जिले के पुलिस अधीक्षक प्रदीप सेजुल ने आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

 

जौनपुर : सांसद ने 45 जगहों पर ट्रांसफार्मर क्षमता बढ़ाने का दिया निर्देश

 

गुजरात पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है और संजय अहीर नाम के आरोपी पुलिस कॉन्सटेबल के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक जडेजा की पत्नी को हल्की चोट भी आई हैं। जामनगर के पुलिस अधीक्षक प्रदीप सेजुल ने कहा, ‘मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिसवाले के खिलाफ विभागीय कार्रवाई में जल्द ही कोई फैसला लिया जाएगा।’

 

पुलिस अधीक्षक जौनपुर द्वारा किया गया क्षेत्राधिकारी मड़ियाहू का स्थानांतरण

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब रीवा सोलंकी गाड़ी चला रही थीं, तब उसमें जडेजा की मां और एक छोटा बच्चा भी था। बता दें कि रवींद्र जडेजा इस समय आईपीएल में व्यस्त हैं, जहां वह चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से मोर्चा संभाल रहे हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पहले क्वालीफयर के लिए जडेजा टीम के साथ मुंबई रवाना हो चुके हैं। जडेजा और रीवा की शादी 17 अप्रैल 2016 को हुई थी।

 

#Chhattisgarh की रहस्यमयी जगह जहाँ बहता है #उल्टा_पानी , जहाँ चढती है उल्टी गाडी़ #mainpat #tours

 

लेबनान में हुए भयंकर विस्फोट के बाद पीएम समेत पूरी सरकार स्तीफा देने को हुई मजबूर

Leave A Reply

Your email address will not be published.