The ATI News
News Portal

उत्तर प्रदेश में बेटियाँ अभी भी नहीं हैं सुरक्षित , शोहदों ने ली एक होनहार की जान

2

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

उत्तर प्रदेश में बेटियाँ अभी भी नहीं हैं सुरक्षित , शोहदों ने ली एक होनहार की जान

 

ATI NEWS DESK । 11 अगस्त 2020

 

 

उत्तर प्रदेश में बेटियाँ नहीं अब भी नहीं सुरक्षित , शोहदों ने ली एक होनहार की जान

 

 

 

 

 

 

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में मनचले शोहदे के हौसले किस कदर बुलंद हैं, इसकी एक बानगी बुलंदशहर में देखने को मिली है। बुलंदशहर में अमेरिका से स्वदेश लौटी होनहार छात्रा सुदीक्षा भाटी की मनचलों की छेड़खानी से बचने के दौरान सड़क हादसे में मौत हो गई। गाजियाबाद में भांजी को छेड़खानी से बचाने के दौरान पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या को लोग भूल भी नहीं पाए थे कि बुलंदशहर की घटना से एक बार फिर प्रदेश के अभिभावकों का कलेजा कांप गया है । # उत्तर प्रदेश में बेटियाँ नहीं अब भी नहीं सुरक्षित

 

यह भी पढें :

जानिए कहां छिपा  है अरबों  के खजाने का राज जहां मौजूद है 30 टन सोना

 

छात्रा अमेरिका के बॉब्सन कालेज में भारत सरकार के खर्च पर पढ़ रही थी. HCL की तरफ से पिछले साल छात्रा सुदीक्षा भाटी को 3.80 करोड़ रुपये की स्कॉलर शिप दी गयी थी. फिलहाल पुलिस ने छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अज्ञात बाइकर्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

 

जौनपुर : सांसद ने 45 जगहों पर ट्रांसफार्मर क्षमता बढ़ाने का दिया निर्देश

 

जानकारी के मुताबिक सुदीक्षा भाटी की सड़क हादसे में उस वक्त मौत हो गयी, जब बुलट सवार कुछ युवक बाइक पर बैठी छात्रा से फ़्लर्ट कर छेड़छाड़ कर रहे थे. आरोप है कि फ़्लर्ट के दौरान बुलट सवार युवक बार बार बाइक को ओवरटेक कर रहे थे, कि उसी दौरान मनचलों से बचने के चक्कर में सड़क हादसे में सुदीक्षा भाटी की मौत हो गयी।

 

पुलिस अधीक्षक जौनपुर द्वारा किया गया क्षेत्राधिकारी मड़ियाहू का स्थानांतरण

 

बता दे कि गौतमबुद्धनगर के दादरी में रहने वाली सुदीक्षा भाटी ने पिछले साल इंटरमीडिएट में बुलंदशहर जनपद को टॉप किया था. HCL द्वारा 3 करोड़ 80 लाख रुपये की स्कॉलरशिप दिए जाने के बाद सुदीक्षा भाटी अमेरिका में उच्च शिक्षा ग्रहण करने चली गई थी।

सुदीक्षा के परिजनों के मुताबिक कोरोना के चलते सुदीक्षा अमेरिका से स्वदेश लौटी थी और आज अपने ही चाचा के साथ बाइक से अपने मामा से मिलने जा रही थी. उसे कुछ दिन बाद उसे वापस अमेरिका पढ़ाई के लिए लौटना था मगर उसे क्या पता था कि आज हादसे में उसकी मौत हो जाएगी और फिर वह कभी अमेरिका नहीं जा पाएगी।पुलिस ने अज्ञात बाइकर्स के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शरू कर दी है और आरोपों की जांच कर कार्रवाई करने का दावा कर रही है।

लेबनान में हुए भयंकर विस्फोट के बाद पीएम समेत पूरी सरकार स्तीफा देने को हुई मजबूर

 

गाजियाबाद के विक्रम जोशी हत्याकांड के बाद सुदीक्षा भाटी की मौत उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था की गवाही दे रहे हैं. सवाल उठ रहे हैं कि क्या प्रदेश के अपराधियों और मनचलों के दिल से कानून और पुलिस का खौफ खत्म हो गया है? एक तरफ अपराधी अपने काम में व्यस्त हैं तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस रटे रटाए जवाब दे रही है।

NEWS SOURCE : ABP NEWS

 

#Chhattisgarh की रहस्यमयी जगह जहाँ बहता है #उल्टा_पानी , जहाँ चढती है उल्टी गाडी़ #mainpat #tours

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.