The ATI News
News Portal

लखनऊ के चारबाग स्‍टेशन पर लगी आग, धूं-धूंकर जला एटीएम देखिए तस्वीरें

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

लखनऊ के चारबाग स्‍टेशन पर लगी आग, धूं-धूंकर जला एटीएम देखिए तस्वीरें

 

ATI DESK | 11-08-2020

 

लखनऊ के चारबाग स्‍टेशन पर
लखनऊ (यूपी) । प्रदेश के मशहूर चारबाग रेलवे स्टेशन पर मंगलवार सुबह उस समय अफरातफरी मच गई जब यहां लगे एक एटीएम में अचानक आग लग गई । जीआरपी की सूचना पर फौरन फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची । वहीं, एटीएम जिस बैंक का है उसके तकनीकी विंग के अधिकारियों ने मौके पर जांच की ।

 

Breaking news : देश के मशहूर शायर और गीतकार राहत इंदौरी का निधन

 

फिलहाल आग का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है । यह घटना सुबह करीब 6:40 बजे की बताई जा रही है । चारबाग स्टेशन पर जीआरपी थाने के प्रवेश गेट के बगल में एटीएम कॉम्प्लेक्स है । इस कॉम्प्लेक्स में इंडियन बैंक और पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम लगा हुआ है । सुबह इंडियन बैंक के एटीएम में आग लग गई। इससे उठने वाले धुंआ दूर दूर तक दिखाई देने लगा ।

 

आखिर क्यों क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी से सड़क पर कांस्टेबल ने किया हाथापाई !

 

मौके पर तैनात जीआरपी सिपाहियों ने तुरंत फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी । रेलवे कर्मचारियों ने स्टेशन की बिजली काट दी । मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। वही जीआरपी की सूचना पर इंडियन बैंक के कई अधिकारी भी घटनास्थल पहुंचे। बैंक अधिकारियों के मुताबिक सोमवार को ही एटीएम की सर्विस की गई थी।

 

पुलिस अधीक्षक जौनपुर द्वारा किया गया क्षेत्राधिकारी मड़ियाहू का स्थानांतरण

 

अब तक उनकी तरफ से नोट जलने की पुष्टि नही की गई है। प्रथम दृष्ट्या आग लगने का कारण शार्ट सर्किट है। वही जीआरपी भी बैंक की ओर से नोट को लेकर रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। चारबाग़ स्टेशन पर वर्षों पुरानी केबल है। जिससे आग का खतरा बना रहता है । हालांकि अब तक क्या क्या हानि हुई है इसका पता नहीं लगाया जा सका है ।

 

#Chhattisgarh की रहस्यमयी जगह जहाँ बहता है #उल्टा_पानी , जहाँ चढती है उल्टी गाडी़ #mainpat #tours

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.