The ATI News
News Portal

बेंगलुरु में मुस्लिम भीड़ द्वारा हिंसा में 150 दंगाई गिरफ्तार, अब येदुरप्पा ने दी ये चेतावनी

2

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

बेंगलुरु में मुस्लिम भीड़ द्वारा हिंसा में 150 दंगाई गिरफ्तार, अब येदुरप्पा ने दी ये चेतावनी

 

 

Radha Singh | 12-08-2020

 

बंगलुरु में सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भड़की हिंसा
Photo Google

बेंगलुरू में एक एफबी पोस्ट को लेकर मुस्लिम समुदाय के लोगों ने सांप्रदायिक हिंसा फैला दी। इस हिंसा का शिकार पुलिस स्टेशन और एफबी पोस्ट करने वाले शख्स के रिश्तेदार एमएलए का निवास बना। अब येदियुरप्पा सरकार ने दंगाइयों खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। इस मामले में 150 मुस्लिम दंगाई गिरफ्तार हुए हैं। सीएम येदियुरप्पा ने कहा कि कर्नाटक सरकार ने स्थिति को नियंत्रित करने के लिए सभी संभव कदम उठाए हैं और अधिकारियों को दंगाइयों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का निर्देश दे दिया गया है। # बेंगलुरु में मुस्लिम भीड़ द्वारा हिंसा में 150 दंगाई गिरफ्तार, अब येदुरप्पा ने दी ये चेतावनी

 


सुशांत से बात करने के लिए उसके पिता मुझसे करते थे मिन्नतें – रेहा चक्रवर्ती

 

बेंगलुरु में हुई हिंसा को लेकर सीएम येदियुरप्पा ने कहा कि पत्रकारों, जनता और पुलिस के खिलाफ (अगस्त 11, 2020) की रात हुई हिंसा स्वीकार्य नहीं है और सरकार इस प्रकार की भड़काऊ हरकतों और अफवाहों को बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होंने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील करते हुए कहा कि दंगाइयों के खिलाफ कार्रवाई निश्चित है। श्रीनिवास मूर्ति के रिश्तेदार नवीन को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

पाकिस्तान के मुंह पर सऊदी सरकार का जोरदार तमाचा , खुशी से झूम उठेंगे

 

बता दें कि नवीन के ही फेसबुक पोस्ट को लेकर सारा विवाद शुरू हुआ था। उस पर पैगम्बर मुहम्मद को लेकर विवादित पोस्ट डालने का आरोप है। अब तक हिंसा करने वालों में से 150 को गिरफ्तार किया गया है। इस घटना में 2 लोग मारे गए और 60 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। डीजे हल्ली और केजी हल्ली पुलिस थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा दिया गया है। # बेंगलुरु में मुस्लिम भीड़ द्वारा हिंसा में 150 दंगाई गिरफ्तार, अब येदुरप्पा ने दी ये चेतावनी

 

 

विनोद को लेकर बेहद चौंकाने वाली बात होश उड़ जायेंगे ये जानकर#Binod

 

पूरे बेंगलुरु में धारा-144 लगा दिया गया है. बता दें कि 100 के क़रीब की मुस्लिम भीड़ ने न सिर्फ कॉन्ग्रेस विधायक अखंड श्रीनिवास मूर्ति के घर पर तोड़फोड़ की थी बल्कि बाहर खड़ी गाड़ियों को भी जला डाला था। दंगाइयों ने मजहबी नारे लगाते हुए पत्थरबाजी और आगजनी की। विधायक ने भी शांति की अपील की है।

 

शहीद हुआ जौनपुर का लाल ” जिलाजीत यादव 

बता दें कि पूर्वी बेंगलुरु के केजी हल्ली पुलिस स्टेशन के बाहर मजहबी नारेबाजी हुई, पत्थरबाजी की गई और गाड़ियों को फूंक दिया गया। पूर्वी भीमाशंकर के डीसीपी की कर को डंडों और पत्थरों से निशाना बनाया गया। वहीं डीजे हल्ली में पुलिस की एक गाड़ी को आग के हवाले कर दिया गया। रात के करीब 10:30 बजे अतिरिक्त पुलिस बल की टुकड़ियां आईं।

 

बंगलुरु में सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भड़की हिंसा,2 की मौत ,110 गिरफ्तार

योगी की पुलिस का चला चाबुक तो AMU की छात्राओं का धरा रह गया CAA-NRC धरने का प्लान

 

दीपिका सिंह का ये लुक देखकर कंट्रोल नहीं कर पाए फैन्स , कह दी ये बड़ी बात

 

 

#Chhattisgarh की रहस्यमयी जगह जहाँ बहता है #उल्टा_पानी , जहाँ चढती है उल्टी गाडी़ #mainpat #tours

 

 

जानिए कहां छिपा  है अरबों  के खजाने का राज जहां मौजूद है 30 टन सोना

Leave A Reply

Your email address will not be published.