The ATI News
News Portal

करीना खान दोबारा हुई प्रेग्नेंट , घर में नई खुशखबरी

1

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

करीना खान दोबारा हुई प्रेग्नेंट , घर में नई खुशखबरी

 

फिल्मी दुनिया ।

 

सौ से . जागरण । 12/08/2020

 

करीना खान दोबारा हुई प्रेग्नेंट , घर में नई खुशखबरी
Photo Google

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस करीना कपूर खान, सैफ अली खान के अलावा उनके बेटे तैमूर से जुड़ी खबरों का सभी को बेसब्री से इंतजार रहता है। हाल ही में करीना कपूर और सैफ से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। इस खबर से फैन्स में खुशी की लहर दौड़ गई है । इंटरनेट पर करीना कपूर खान के प्रेग्नेंट होने को लेकर चर्चा हो रही है। जी हां बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान दूसरी बार पेरेंट्स बनने जा रहे हैं। इस बात की जानकारी खुद कपल ने अपने फैन्‍स को दी है।

 

 

हाल ही में करीना कपूर और सैफ अली खान ने एक स्टेटमेंट जारी किया है। अपने स्टेटमेंट में करीना और सैफ ने परिवार में नए सदस्य के जुड़ने की बात कही है। करीना-सैफ ने अपने बयान में कहा, ‘हमें यह घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि जल्द ही हमारे परिवार में नया सदस्य जुड़ने जा रहा है। हमारे सभी शुभ चिंतकों को उनके प्यार और सपोर्ट के लिए बहुत शुक्रिया।’

 

 

ये न्यूज देकर करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने अपने फैन्‍स को एक बहुत ही अच्‍छा सरप्राइज दिया। अब सैफ की छोटी बहन सोहा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम के माध्‍यम से इस गुड न्‍यूज को शेयर करते हुए कपल को बधाई दी। सैफ की एक फोटो शेयर करते हुए सोहा ने कैप्‍शन में लिखा, ‘द क्वॉडफादर’, “न्‍यूज सुनकर खुशी के मारे रुका नहीं गया! बधाई @kareenakapoorkhan सुरक्षित और हेल्‍दी रहें और हमेशा की तरह चमकती रहें!”

 

 

इससे पहले करीना के पिता रणधीर कपूर ने उनकी प्रेग्‍नेंसी की अफवाहों के बारे में पूछा गया था तो उन्‍होंने कहा कि ”अभी तक उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं दी है। मुझे तो ये बात पहली बार पता चल रही है। उम्मीद करता हूं ये सच हो और यदि ऐसा है, तो मुझे बहुत खुशी होगी। एक दूसरे को कंपनी देने के लिए दो बच्‍चे तो होने ही चाहिए।”

 

 

इससे पहले दूसरे बच्चे की प्‍लानिंग के बारे में बोलते हुए, करीना ने 2018 में कहा था, “दो और साल”। दिसंबर 2019 में, करीना ने कहा था, “मेरे जीवन में एक दूसरे बच्चे से संबंधित कोई अच्छी खबर नहीं है। सैफ और मैं दोनों हमारे बच्चे तैमूर अली खान के साथ खुश हैं। फिलहाल, हमारे पास दूसरे बच्‍चे के लिए कोई प्‍लानिंग नहीं है। हम दोनों अपने काम में बहुत बिजी रहते हैं और अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस करने की कोशिश कर रहे हैं।”

 

 

 

सैफ और करीना अक्टूबर 2012 में शादी के बंधन में बंध गए थे। वे 3 साल के बेटे, तैमूर के पेरेंट्स हैं। तैमूर अली खान जो साढ़े तीन साल के हैं जल्द ही बड़े भाई बन जाएंगे। जब तैमूर का जन्म हुआ था, तो एक दिन के बाद से ही वह बड़ा स्टार बन गया था। तैमूर अक्‍सर अपनी क्यूटनेस को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। उनकी फोटो हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल होती है। फैन्‍स से उनको बहुत प्यार मिलता है।

 

 

‘कॉफी विद करण’ के शो के एक एपिसोड में करण ने कहा था, ”तैमूर की फोटोज बम की तरह होती हैंं और किसी भी सेलेब्‍स की फोटोज से ज्‍यादा उन्‍हें पसंद किया जाता है।”तैमूर को सैफ के बड़े बच्चे एक्‍ट्रेस सारा अली खान और इब्राहिम भी प्यार करते हैं। तीनों की एक साथ कई मनमोहक तस्वीरें हैं जो किसी का भी दिल आसानी से जीत सकती हैं। सारा के लिए खूबसूरत खबर है कि एक और बच्चे की बड़ी बहन बनने जा रही है।

 

 

जानिए कहां छिपा  है अरबों  के खजाने का राज जहां मौजूद है 30 टन सोना

Leave A Reply

Your email address will not be published.