The ATI News
News Portal

धोनी औऱ सुरेश रैना की विदाई पर क्रिकेट के दिग्गजों ने सोशल मीडिया पर क्या कहा ??

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

धोनी औऱ सुरेश रैना की विदाई पर क्रिकेट के दिग्गजों ने सोशल मीडिया पर क्या कहा ??

 

वीर बहादुर सिंह | 15 -08-2020

 

सुरेश रैना - धोनी

शनिवार की शाम को क्रिकेट की दुनिया के दो महान हस्तियां महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना ने संन्यास लेने का एलान किया है। जिसकी खबर सुनकर उनके फ्रेंड काफी मायूस दिखे । बता दें कि धोनी और रैना को भारतीय क्रिकेट टीम का जय और वीरू कहा जाता था। दोनों खिलाड़ियों ने एक के बाद एक संन्यास का एलान कर पूरी दुनिया को चौका दिया है। सभी लोग के मन में एक ही सवाल उठ रहे थे कि दोनों हस्तियां एक साथ क्यों संन्यास ले ली । दोनों खिलाड़ियों को संन्यास लेना भारतीय क्रिकेट के एक युग का अंत है।

 

पूरा सोशल मीडिया फैंस और दिग्गज खिलाड़ियों की शुभकामनाओं से भर गया है,हर तरफ सोशल मीडिया पर इन दोनों खिलाड़ियों की फ़ोटो शेयर होती नजर आयी । हालांकि कई प्रशंसकों को झटका भी लगा है। वे काफी निराश हैं। धोनी और रैना दोनों ने अपने रिटायरमेंट का एलान इंस्टाग्राम पर किया है। नीचे किस दिग्गज ने सोशल मीडिया पर इन दोनों के लिए क्या कहा जरूर देखें ।

 

https://www.instagram.com/p/CD6d3QChY-V/?igshid=p8cjvksqxvyq

 

 

 

https://www.instagram.com/tv/CD6ZQn1lGBi/?igshid=jin2d3uk45wa

 

 

 

धोनी के रिटायरमेंट पर सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट करके कहा, ‘भारतीय क्रिकेट में आपका योगदान काफी रहा है।2011 के विश्व कप को एक साथ जीतना मेरे जीवन का सबसे अच्छा क्षण रहा। आपको और आपके परिवार को आपकी दूसरी पारी के लिए शुभकामनाएं।’

 

 

 

 

गांगुली ने कहा धोनी का सन्यास भारतीय क्रिकेट के लिए एक युग का अंत

 

गांगुली ने शनिवार को एक बयान जारी कर कहा, ”एक युग का अंत हो गया। वह देश और विश्व क्रिकेट के अनोखे खिलाड़ी रहे हैं। उनके नेतृत्व की बराबरी करना कठिन होगा, खासकर खेल के छोटे प्रारूप में। शुरुआती दौर में एक दिवसीय क्रिकेट में अपनी बल्लेबाजी से उन्होंने पूरे विश्व जगत में अपनी प्रतिभा सामने रखी। हर अच्छी चीज का अंत होता है और यह पूरी तरह से शानदार रहा है।

 

https://www.instagram.com/p/CD6pnFSAAcY/?igshid=91yu9h86dg94

 

उन्होंने विकेटकीपरों के लिए देश में पहचान बनाने के मानक तय किए हैं। उन्होंने अपने करियर का समापन बिना किसी अ$फसोस के साथ किया। उनका करियर शानदार रहा और मैं उन्हें आगे के जीवन की शुभकामनाएं देता हूं।”

 

 

50 दिन तड़पने के बाद परिवार को आखरी बार देखने को नसीब हुआ बेटे का शव

 

जानिए कहां छिपा  है अरबों  के खजाने का राज जहां मौजूद है 30 टन सोना

 

 

#Chhattisgarh की रहस्यमयी जगह जहाँ बहता है #उल्टा_पानी , जहाँ चढती है उल्टी गाडी़ #mainpat #tours

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.