The ATI News
News Portal

महेंद्र सिंह धोनी के लिए BCCI आयोजित करेगा फेयरवेल मैच, ये है पूरी तैयारी

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

महेंद्र सिंह धोनी के लिए BCCI आयोजित करेगा फेयरवेल मैच, ये है पूरी तैयारी

Pc: Google

शुभेन्द्र धर द्विवेदी | 19/08/2020

भारत के पूर्व कप्तान और दुनिया के महानतम कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी ने बीते 15 अगस्त को शाम 7.29 बजे अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की खोषणा कर दी। उन्होंने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट से एक पोस्ट कर इस बात की जानकारी साझा की। उन्होंने ने लिखा था कि 15 अगस्त, शाम के 7 बजकर 29 मिनट पर मुझे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायर माना जाए…।

एमएस धोनी के इस तरीके से रिटायरमेंट से उनके फैंस खासा निराश है।किसी को यकीन नहीं हुआ कि आईसीसी की तीनों ट्रॉफी जीतने वाला दिग्गज कप्तान इस तरह संन्यास ले लेगा। लोगों को उम्मीद थी कि महेंद्र सिंह धोनी भी महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की तरह मैदान से विदा होंगे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

जानिए कहा है दुनिया का सबसे ऊंचा मंदिर ” बृहदेश्वर मन्दिर “

धोनी के संन्यास के बाद उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनके फेयरवेल मैच की मांग कर रहे हैं और अब सूत्रों के मुताबिक बीसीसीआई की प्रतिक्रिया भी सामने आ गई है।मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) महेंद्र सिंह धोनी के लिए एक फेयरवेल मैच का आयोजन करने के लिए तैयार है।

IPL के बाद हो सकता है फेयरवेल मैच

सूत्रों के मुताबिक बीसीसीआई के अधिकारी ने जानकारी दी है कि बोर्ड आगामी आईपीएल के दौरान इस मामले में धोनी से बात करेगा और फिर उसी के मुताबिक आगे का कार्यक्रम तय होगा। फिलहाल कोई इंटरनेशनल सीरीज नहीं है इस लिए आईपीएल के बाद धोनी के लिए फेयरवेल मैच का आयोजन किया जा सकता है।

 

जानिए कहां छिपा  है अरबों  के खजाने का राज जहां मौजूद है 30 टन सोना

बीसीसीआई का भी मानना है कि धोनी इस सम्मान के हकदार हैं। सूत्रों की मानें तो बीसीसीआई अधिकारी ने कहा कि बोर्ड हमेशा से चाहता था कि धोनी के लिए फेयरवेल मैच आयोजित किया जाना चाहिए। लेकिन धोनी ने अचानक संन्यास लेकर सभी को हैरान कर दिया। बीसीसीआई अधिकारी की मानें तो बोर्ड उनसे आईपीएल के दौरान बात करेगा और उन्हें सम्मानित करना बीसीसीआई के लिए सम्मान की बात होगी।

 

बड़ी खबर-सुशांत केस की सीबीआई करेंगी जांच

मान्यता दत्त ने संजय दत्त के बिमारी को लेकर कही ये बड़ी बात…

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने 9 पेज के लेटर में बयां किया अपना दर्द,कहा मिल रहीं हैं धमकियां

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.