The ATI News
News Portal

बीजेपी विधायक जन्मेजय सिंह के निधन से सपा ने टाला अपना विरोध प्रदर्शन, सीएम ने जताया शोक…

1

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

बीजेपी विधायक जन्मेजय सिंह के निधन से सपा ने टाला अपना विरोध प्रदर्शन, सीएम ने जताया शोक…

 

सुदर्शन सिंह। 21/08/2020

 

बीजेपी विधायक जन्मेजय सिंह के निधन से सपा ने टाला अपना विरोध प्रदर्शन, सीएम ने जताया शोक
Photo Google

 

देवरिया सदर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक जन्मेजय सिंह का गुरुवार की रात निधन हो गया जिसपर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दुःख जताते हुवे धरना प्रदर्शन टाल दिया है। देवरिया सदर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक ने ७३ वर्ष की आयु में दुनिया को अलिवदा कह दिया जिसपे सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ विधानसभा अध्यक्ष ह्रदय नारायण दीक्षित ने काफी दुःख जताया है।

 

 

 

 

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा विधायक जन्मेजय सिंह के निधन पर दुःख जताते हुवे सरकार के खिलाफ होने वाले अपनी पार्टी का विरोध प्रदर्शन रोक दिया है, साथ ही अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा की देवरिया जिले की सदर सीट से भाजपा विधायक श्री जन्मेजय सिंह जी का लखनऊ में निधन अत्यंत दुखद,शत शत नमन एवं श्रद्धांजलि।

 

 

 

 

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा की श्री जन्मेजय सिंह एक समर्पित जनप्रतिनिधि थे। वह हमेशा अपने क्षेत्र के विकास के लिए तत्पर रहते थे। वह समाज के गरीब तथा कमजोर वर्ग के हितों के प्रति अत्यंत संवेदनशील थे। श्री जन्मेजय सिंह के निधन से पार्टी ने एक बेहद समर्पित कार्यकर्ता तथा जनता ने अपना एक सच्चा हितैसी खो दिया है। सम आदित्यनाथ योगी ने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शान्ति की प्रार्थना करते हुवे स्वर्गीय जन्मेजय सिंह के शोक संतप्त परिवारीजन के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।

 

 

जानिए कहां छिपा  है अरबों  के खजाने का राज जहां मौजूद है 30 टन सोना

1 Comment
  1. […] बीजेपी विधायक जन्मेजय सिंह के निधन से … […]

Leave A Reply

Your email address will not be published.