The ATI News
News Portal

प्रेमी ने अपनी ही माशूका का काटा गला फिर ख़ुद पहाड़ी से कूदकर दी जान…

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

प्रेमी ने अपनी ही माशूका का काटा गला फिर ख़ुद पहाड़ी से कूदकर दी जान…

 

वीर बहादुर सिंह | 21-08-2020

 

 

आशिक़ी भी बड़ी अजीब चीज होती है , लोग आशिकी में क्या कुछ नहीं कर जाते हैं । कभी कभी आशिक़ी में लोग एक दूसरे की जान ले लेते हैं ऐसे भी सुनने को मिलता है । लेकिन जब एक प्रेमी अपनी ही प्रेमिका की हत्या कर दे तो बहुत सवाल उठते हैं । ऐसा ही एक मामला बालोतरा के निकटवर्ती किटनोद गांव में एक प्रेमी जोड़े के मौत की खबर की ख़बर आयी है । बता दे पुलिस के अनुसार देर रात प्रेमी जोड़ा घर से दूर पहाड़ी पर मौज मस्ती करनें पहुंचा।

 

 

 

पहले प्रेमी और प्रेमिका पहाड़ी पर खुब मस्ती की फिर प्रेमी ने अपने ही प्रेमिका का गला रेत कर मौत के घाट उतार दिया । उसके बाद प्रेमी ने भी पहाड़ी से कूद कर आत्म हत्या कर लिया । आपको जानकारी के लिए बता दें कि गुरूवार को सवेरे पहाड़ी पे मृतकों के शव दिखने पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी, जिस पर घटना स्थल पर पुलिस ने पहुंच कर जायजा लेते हुए शवों की शिनाख्त करते हुए परिजनों को सूचना दी और घटना की गंभीरता को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरपतसिंह भाटी और डीएसपी सुभाषा खोजा ने घटना स्थल पर पहुंचे । पुलिस ने परिजनों की मौजदूगी मे आस-पास तस्दीक करने के बाद शवों को बालोतरा नाहटा अस्पताल की मोर्चरी में लाकर पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सुपुर्द किया।

 

 

 

क्या हैं पूरा मामला

पुलिस ने बताया कि देर रात को लड़की और लड़का घर से पहाड़ी पर सैर सपाटा करने निकले थे । वहां पर किसी कारण से प्रेमी प्रेमिका में कुछ अन बन हो गयी । जिसपर प्रेमी ने पहले प्रेमिका की हत्या के दी उसके बाद ख़ुद भी पहाड़ी से कूदकर अपनी जान दे दी । बता दे कि घटनास्थल पर पुलिस को पानी की बोतले, बिछाने की राली और ओढने का शॉल मिला , उस पर खून के धब्बे भी लगे मिले जिसके आधार पर पुलिस ने पता लगाया कि प्रेमी ने पहले प्रेमिका का गला काटा और फिर कुछ दूर जाकर स्वयं ने पहाडी से कूद कर खुदकुशी कर दी।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.