The ATI News
News Portal

मंडलीय अस्पताल के वरिष्ठ मेडिकल आफिसर डॉ जेपी त्रिपाठी लापता

1

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

मंडलीय अस्पताल के वरिष्ठ मेडिकल आफिसर डॉ जेपी त्रिपाठी लापता

 

ATI DESK | 22-08-2020

 

डॉ जेपी त्रिपाठी लापता
Photo Google

गंगा में कूदकर जान देने का अनुमान : डिप्रेशन में भी थे

मिर्जापुर । यहां के मण्डलीय अस्पताल के वरिष्ठ मेडिकल आफिसर डॉ0 जेपी त्रिपाठी शनिवार, 22 अगस्त को वाराणसी से मिर्जापुर अपनी कार से आ रहे थे । कछवा में बने भटौली पुल से ग्राम जौसरा आकर ड्राइवर से कार रुकवा दी तथा शौच की बात कहकर नदी की तरफ गये । काफी देर होने पर जब वे नहीं लौटे तब ड्राइवर ने आस पास उनकी तलाश की लेकिन वे नही मिले । ड्राइवर ने उनकी पत्नी जो कैंसर इंस्टीट्यूट, वाराणसी में डॉक्टर है, को सारी स्थिति की जानकारी दी। # डॉ जेपी त्रिपाठी लापता

 

भाजपा नेता के घर पडा़ छापा , मिला कुछ ऐसा की उड़ जाएँगे आपके होश…

उच्च स्तरीय मेडिकल आफिसर के गायब होने की घटना से अफरातफरी मच गई। डॉक्टर जेपी त्रिपाठी की खोज में मौके पर SP भी दोपहर तक पहुंच गए। शनिवार 8 बजे प्रातः की घटना। डाग स्क्वैड भी पहुंच गया। मोटर बोट से पानी में जाल फेंककर तलाश कराए जाने की व्यवस्था कर दी गई । अनुमान लगाया जा रहा है कि वे अवसाद में थे तथा कार रुकवाकर आत्महत्या कर ली।

 

नहीं टलेंगे NEET, JEE 2020 के एग्‍जाम्‍स विरोध के बीच सरकार का फैसला- सितंबर में होंगी दोनों परीक्षा

 

 

लापता डॉक्टर की खोज में नहीं मिली सफलता

Mzp. कछवा-भटौली पुल के पास जौसरा गांव से लापता मंडलीय अस्पताल के डॉक्टर जेपी त्रिपाठी की तलाश में सेतु निगम का स्टीमर मंगाया गया। घटना स्थल से 5 किमी तक तैराक पानी में ढूंढते रहे लेकिन कुछ पता नहीं चला । 5-6 तैराकों की घण्टों कोशिश जारी रही । उनकी पत्नी लहरतारा, वाराणसी कैंसर इंस्टीट्यूट में डॉक्टर है तो पुत्र वाराणसी के ही निजी हॉस्पिटल में डॉक्टर है। अपराह्न तक SP श्री अजय कुमार सिंह खुद स्टाफ के साथ 3-4 किमी तक खोज में कई गांवों तक पैदल गए । इसके बाद चौकी प्रभारी और उनके स्टाफ की खोज अभियान जारी रखने का निर्देश दिया । शाम होने के बावजूद मौके पर भीड़ लगी है।

 

इस दिन रिलीज होगी मिर्ज़ापुर सीजन 2, अमेज़न प्राइम विडियोज़ ने शेयर किया ये वीडियो

 

 

जानिए कहां छिपा  है अरबों  के खजाने का राज जहां मौजूद है 30 टन सोना

 

 

भाजपा नेता के घर पडा़ छापा , मिला कुछ ऐसा की उड़ जाएँगे आपके होश…

Leave A Reply

Your email address will not be published.