The ATI News
News Portal

गुरुग्राम में निर्माणाधीन फ्लाईओवर का हिस्सा भर-भराकर गिरा…

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

गुरुग्राम में निर्माणाधीन फ्लाईओवर का हिस्सा भर-भराकर गिरा…

 

ATI DESK | 23-08-2020

 

गुरुग्राम में निर्माणाधीन फ्लाईओवर का हिस्सा भर-भराकर गिरा...
Photo Google

हरियाणा के गुरुग्राम सोहना रोड पर शनिवार रात एक निर्माणाधीन फ्लाईओवर का एक हिस्सा भर-भराकर गिर गया। हादसे के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई थी। यह घटना विपुल ग्रीन्स के पास की है, हादसे में दो मजदूरों के जख्मी होने की सूचना है। इनके अलावा किसी जानमाल के नुकसान की कोई खबर नहीं है।जानकारी के अनुसार, यह फ्लाईओवर बादशाहपुर एलिवेटेड हाईवे का हिस्सा था। 6 किलोमीटर लंबे हाईवे का यह हिस्सा शनिवार रात साढ़े 9 बजे गिरा।

 

 

 

यह एलिवेटेड रोड फिलहाल निर्माणाधीन है, जिसका काम एनएचएआई की ओर से देखा जा रहा है।हादसे के बाद मची अफरातफरी

 

फ्लाईओवर गिरने के बाद इलाके में अफरातफरी का माहौल देखने को मिला। लोग मौके पर पहुंच कर फोटो खींचते दिखाई दिए।
इस बीच, डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने ट्वीट कर बताया कि सोहना रोड पर इस एलिवेटेड कॉरिडोर का एक स्लैब गिरा, दो लोग जख्मी हुए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उनका इलाज चल रहा है। एनएचएआई की टीम, एसडीएम और सिविल डिफेंस की टीम मौके पर पहुंच गई। बता दें कि चौटाला के पास प्रदेश के पीडब्ल्यूडी का कार्यभार भी है। यह हादसा तब हुआ है, जब दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में पिछले कुछ दिनों से भारी बारिश हो रही है।

 

 

 

विश्वसनीयता पर उठे गंभीर सवाल

इस हादसे के बाद जिला प्रशासन और प्रदेश सरकार के साथ-साथ फ्लाईओवर बना रही कंपनी ओएससी की विश्वसनीयता पर भी सवाल खड़े हो गए हैं। फ्लाईओवर का हिस्सा गिरने के बाद से ही लोगों में दहशत देखने को मिल रही है। वहीं, अन्य राजनीतिक पार्टियों ने इस हादसे के लिए प्रदेश सरकार को घेरना शुरू कर दिया है।

 

 

 

जानिए कहां छिपा  है अरबों  के खजाने का राज जहां मौजूद है 30 टन सोना

Leave A Reply

Your email address will not be published.