The ATI News
News Portal

रसोड़े में कौन था?’ मीम पर,कुछ इस तरह रहा रिएक्शन गोपी-कोकिला-राशि का

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

रसोड़े में कौन था ? ‘ मीम पर,कुछ इस तरह रहा रिएक्शन गोपी-कोकिला-राशि का

 

Anjali Pandey | 26-08-2020

 

रसोड़े में कौन था
Photo Google

‘रसोड़े में कौन था’ डायलॉग को लेकर रैप यशराज मुखाटे नाम के सिंगर ने बनाया है, जिन्होंने अपने वॉइस ओवर के साथ कोकिलाबेन, गोपी और राशि के डायलॉग और एक्सप्रेशंस को ऐसे मिक्स करके बनाया है, कि दर्शक उनके भी फैन ही बन गए,यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल भी हो रहा हैं।

 

अगर आपके पास है यह सिक्का तो आप भी बन सकते हैं मालामाल

 

बता दे पॉप्युलर टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ का एक मजेदार वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कोकिलाबेन, गोपी बहु को डांटते हुए नजर आती हैं और पूछती है कि रसोड़े में कौन था? इस सीन में म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज मुखाते ने म्यूजिक डालकर इसे एक रैप सॉन्ग जैसा बना दिया है,और देखते-देखते यह सवाल अचानक से बहुत वायरल हो रहा हैं,और ना सिर्फ फैंस ‘रसोड़े में कौन था’ के मीम देखकर खुश हो रहे हैं बल्कि सीरियल में कोकिलबेन ,गोपी और राशि भी बहुत खुश हैं,उनका कहना हैं कि जिस तरह पहले दर्शक उन्हें पसन्द करते थे,वैसे आज भी उतना ही प्यार दे रहे हैं।

 

जानिए कौनसा भारतीय खिलाड़ी इंस्टाग्राम पर 75 मिलियन का आंकड़ा पार कर बना पहला एशियाई सेलिब्रिटी

 

कोकिलाबेन का किरदार निभाने वाली रूपल पटेल ने कहा कि, “मैंने वो वायरल वीडियो देखा है और बहुत अच्छा लग रहा है,मैं बहुत-बहुत खुश हूं कि कोकि का इतना प्यारा वर्ज़न आया है, हमारे फैंस खुश हो रहे हैं, एक कीर्ति की प्राप्ति हो रही है और क्या चाहिए।

 

 

Samsung Galaxy M21 (Midnight Blue, 4GB RAM, 64GB Storage)
Samsung Galaxy M21 (Midnight Blue, 4GB RAM, 64GB Storage)
M.R.P.: ₹ 15,999.00
Deal Price: ₹ 13,999.00 Fulfilled FREE DeliveryDetails
You Save: ₹ 2,000.00 (13%)

गोपी बहू का किरदार में निभाने वाली जिया मानेक में इस मीम को लेकर कहा- ‘जब मैंने ये वीडियो पहली बार देखा तो मैं चौंक गई, ऐसे सीन के साथ कुछ ऐसा भी हो सकता है और इतना वायरल भी हो सकता है,लेकिन मैं आभारी हूं कि मुझे इस शो पर ये आइकॉनिक कैरेक्टर प्ले करने का मौका मिला,9-10 सालों बाद भी इस शो का सीन वायरल हो रहा है, ये मेरे लिए कॉम्प्लीमेंट है। मैं इस वीडियो को खूब इंजॉय कर रही हूं’। # रसोड़े में कौन था

 

यह युवक जा पहुँचा राम मंदिर का निर्माण रुकवाने , जानिए फिर क्या हुआ ??

 

राशि का किरदार निभाने वाली रुचा ने कहा कि, “हमने यह शूट किया था 10 साल पहले, कोई स्कोप ही नहीं था याद रहने का कि ऐसी कोई स्टोरी भी थी, राशि का किरदार तो आपको पता ही है ,वो कुछ न कुछ खुराफातें करती ही रहती थी। तो यह सीन भी उसी खुराफातों में से एक था जिसमें वो गोपी को डांट पड़वाने के लिए ऐसा करती है,जब ये वीडियो मुझे किसी ने भेजा जिसमें म्यूजिक डालकर उस सीन का ड्रामा ही चेंज कर दिया,मैं यह वीडियो देखकर बहुत हँसी,और बहुत अच्छा लगा। # रसोड़े में कौन था

 

खुशबु यादव हत्याकाण्ड । रेप फिर तेजाब से जलाना ! जानिए पूरी सच्चाई #bhadohi #rape

 

दुनिया का सबसे ऊंचा मंदिर “बृहदेश्वर मन्दिर”

 

30 सितंबर तक सभी सार्वजनिक धार्मिक कार्यक्रमों पर योगी सरकार ने लगाया प्रतिबंध

 

दुनिया के सबसे तेज ‘ह्यूमन कैलकुलेटर’,जिसने बनाया यह रिकॉर्ड

Leave A Reply

Your email address will not be published.