The ATI News
News Portal

जापान के प्रधानमंत्री “शिंजो आबे” ने प्रधानमंत्री पद से दिया इस्तीफा..

2

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

जापान के प्रधानमंत्री “शिंजो आबे” ने प्रधानमंत्री पद से दिया इस्तीफा..

Pc:Google

शुभेन्द्र धर द्विवेदी | 28/08/2020

जापान के प्रधानमंत्री “शिंजो आबे” ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है । फिलहाल उनके इस्तीफे की असल वजह सामने नहीं आई है मगर माना जा रहा कि खराब स्वास्थ्य और बीमारियों की वजह से शिंजो आबे ने अपने पद से इस्तीफा दिया है ।

समाचार एजेंसी रॉयटर्स के मुताबिक, जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे अपनी सेहत कारणों को लेकर इस्तीफा दिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, शिंजो आबे बीमार चल रहे हैं।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, दोनों ने सोशल मीडिया पर खुद साझा किया पोस्ट

शिंजो आबे इस्तीफा देने और अपनी बीमारी के बारे में बताने के लिए शुक्रवार को एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर सकते हैं। वहीं एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शिंजो आबे ने कहा था कि मैंने प्रधानमंत्री के पद से हटने का फैसला किया है। बताया जा रहा है कि आबे पुरानी बीमारी अल्सरेटिव कोलाइटिस से जूझ रहे हैं।

जानिए कहा है दुनिया का सबसे ऊंचा मंदिर “बृहदेश्वर मन्दिर”

इसके अलावा, प्रधानमंत्री शिंजो आबे के स्वास्थ्य को लेकर अटकलें हफ्तों से लग रही हैं, मगर हाल के दिनों में लगातार तेज बुखार आने की वजह से वह जांच के लिए दो बार अस्पताल गए। शिंजो आबे के स्वास्थ्य और कार्यकाल के बारे में अटकलें तेज़ हो गई थीं ।

गौरतलब है कि इससे पहले जापान के राष्ट्रीय प्रसारक एनएचके चैनल ने शुक्रवार को कहा था कि आबे इस्तीफा देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। रिपोर्टों में यह भी कहा गया है कि शिंजो आबे अपनी बिगड़ती स्वास्थ्य स्थिति के कारण सरकार को समस्या से बचाना चाहते थे।

 

मुख्तार अंसारी के बेटों की अवैध इमारतें ध्वस्त, जानिये क्या क्या हुआ

 

खुशबु यादव हत्याकाण्ड । रेप फिर तेजाब से जलाना ! जानिए पूरी सच्चाई #bhadohi #rape

 

 

अगर आपके पास है यह सिक्का तो आप भी बन सकते हैं मालामाल

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.