The ATI News
News Portal

CSK को बड़ा झटका-UAE से वापस आए सुरेश रैना, नहीं खेलेंगे IPL 2020

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

CSK को बड़ा झटका-UAE से वापस आए सुरेश रैना, नहीं खेलेंगे IPL 2020

Pc:Google

 

अंजलि पांडे | 29/08/2020

कोरोना वायरस के कारण चेन्नई सुपर किंग्स को एक और बढ़ा झटका लगा है। टीम के स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना वापस भारत लौट गए हैं, यानी कि सुरेश रैना आईपीएल के 13वें सीजन जो कि 19 सितंबर से शुरू होने वाला था।उसमे रैना नहीं खेल रहे हैं,सुरेश रैना इस सीजन को छोड़ने वाले पहले भारतीय क्रिकेटर है,हालांकि उनके वापस आने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।चेन्नई टीम के प्रबंधन ने रैना के निजी कारणों से वापस जाने की जानकारी दी है।

सुरेश रैना 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था,वहीं अब आईपीएल में भी नज़र नहीं आएंगे,सुरेश रैना ने कल ही एक ट्वीट किया था, जिसमे उन्होंने लिखा- दुनिया धीमी हो गई है तो आप खुद को फिर से खोज सकते हैं।चेन्नई सुपर किंग्स के लिए यह बड़ा झटका माना जाएगा,एक दिन पहले ही खबर आई थी कि टीम के कई स्टाफ 12 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसमें टीम इंडिया का एक मौजूदा बॉलर भी शामिल हैं।

रैना के अचानक वापस आने से तरह तरह के अफवाहें चालू हैं, कुछ लोग कोरोना का कारण बता रहें हैं तो कुछ का कहना हैं कि उनके पठानकोट में रहने वाली बुआ के घर लूटपाट के बाद उनके फूफा की हत्या कर दी गयी,जिसे सुरेश रैना के परिवार पूरे सदमे में हैं,इसी कारण घर वापस आ गए।

 जिहाद के मामलों पर सख्त यूपी सरकार, CM योगी उठा सकते हैं सख्त कदम

 

 

जानिए क्या हैं पॉलीग्राफी टेस्ट?क्या सीबीआई करा सकती रिया चक्रवर्ती का पॉलीग्राफी टेस्ट

 

अगर आपके पास है यह सिक्का तो आप भी बन सकते हैं मालामाल

 

 

जानिए कहा है दुनिया का सबसे ऊंचा मंदिर “बृहदेश्वर मन्दिर”

 

 जापान के प्रधानमंत्री “शिंजो आबे” ने प्रधानमंत्री पद से दिया इस्तीफा..

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.