The ATI News
News Portal

कपिल शर्मा की बीबी को लेकर भारती का बड़ा खुलासा , बीवी करती हैं ऐसा काम

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

कपिल शर्मा की बीबी को लेकर भारती का बड़ा खुलासा , बीवी करती हैं ऐसा काम

 

Divyanshu Singh | 30-08-2020

 

कपिल शर्मा की बीबी को लेकर भारती का बड़ा खुलासा
Photo Google

फिल्मी दुनिया । कपिल शर्मा एक ऐसा नाम है जिन्हें आज लोग घर-घर में पहचानते हैं । कपिल शर्मा आज जिस मुकाम पर हैं वहां पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ा संघर्ष किया है । यह उनकी मेहनत का ही नतीजा है जो आज लोग उन्हें दुनियाभर में पहचानते हैं । पिछले साल कपिल शर्मा ने अपनी दोस्त गिन्नी चतरथ से शादी की है । कपिल और गिन्नी ने एक दूसरे को काफी लंबे टाइम तक डेट करने के बाद शादी करने का फैसला लिया था । शादी के बाद कपिल एक बार फिर सोनी चैनल पर अपना शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ लेकर आये और इस बार यह शो सुपरहिट साबित हुआ । #कपिल शर्मा की बीबी को लेकर भारती का बड़ा खुलासा

 

 

अनलॉक-4 की गाइडलाइन्स जारी, जाने क्या खुलेंगे और क्या रहेंगे अब भी बन्द

 

इन दिनों खबरें आ रही हैं कि कपिल की वाइफ गिन्नी प्रेग्नेंट हैं और दिसंबर में बच्चे को जन्म दे सकती हैं । हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में कपिल ने खुद इस बात को कंफर्म किया और कहा कि उनका परिवार बच्चे के जन्म को लेकर बेहद उत्साहित है और उसके स्वागत की तैयारियां अभी से शुरू कर दी गयी हैं । बता दें, कपिल शर्मा के शो में इस बार बड़े-बड़े चेहरे नजर आ रहे हैं ।# कपिल शर्मा की बीबी को लेकर भारती का बड़ा खुलासा

 

लव जिहाद के मामलों पर सख्त यूपी सरकार, CM योगी उठा सकते हैं सख्त कदम

 

 

भारती सिंह और कृष्णा ने अपनी कॉमेडी से शो का स्तर और बढ़ा दिया है । वहीं, सुमोना चक्रवर्ती, कीकू शारदा और चंदन प्रभाकर पहले से ही इस शो से जुड़े हुए हैं ।
इतने समय से साथ काम करते-करते कपिल की टीम उनके लिए परिवार जैसी हो गयी है । ये सभी मिलकर कपिल के घर जाते हैं और स्क्रिप्ट पर डिस्कशन करते हैं । हाल ही में टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बातचीत के दौरान भारती सिंह ने कपिल के घर होने वाली पार्टी और गिन्नी चतरथ के बर्ताव के बारे में कई सारे राज़ खोले ।

 

जब शेरनियों ने पिता की तरह देखभाल करने वाले मालिक की ही जान ले ली

 

भारती ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब भी कभी कपिल के घर पार्टी होती है तो गिन्नी शो की पूरी टीम का बहुत ख्याल रखती हैं । तीन-तीन नौकर होने के बावजूद प्रेगनेंसी की अवस्था में भी वह खुद खड़े होकर सारा काम देखती हैं । भारती ने कहा, “गिन्नी सबकी पसंद का ख्याल रखती हैं । हम जब भी वहां जाते हैं तो हमें एक से बढ़कर एक खाना खाने को मिलता है । यह सब गिन्नी खुद मैनेज करती हैं । वह बेहद खुशदिल और प्यारी हैं” ।

 

अगर आपके पास है यह सिक्का तो आप भी बन सकते हैं मालामाल

 

कपिल को लेकर भारती ने कहा कि, “कपिल भैया बेहतरीन शख्स हैं । हर कोई बुरे और कठिन समय से गुजरता है । लेकिन मैं खुश हूं कि उन्होंने शानदार वापसी की है” । जैसा कि हमने आपको बताया इन दिनों कपिल की बीवी गिन्नी प्रेग्नेंट हैं और दिसंबर तक उनके घर में एक नन्हा मेहमान आ जाएगा । कपिल के शो पर कई बार उनके पिता बनने को लेकर चर्चा हो जाती है ।

 

 

जानिए कहा है दुनिया का सबसे ऊंचा मंदिर “बृहदेश्वर मन्दिर”

Leave A Reply

Your email address will not be published.