The ATI News
News Portal

जमीनी विवाद को लेकर दबंगों ने घर पे चढ़ के महिलाओं को पीटा…

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

जमीनी विवाद को लेकर दबंगों ने घर पे चढ़ के महिलाओं को पीटा…

 

सुदर्शन सिंह। 01/09/2020

 

जमीनी विवाद को लेकर दबंगों ने घर पे चढ़ के महिलाओं को पीटा...

 

जौनपुर – जौनपुर के थाना लाइन बाजार क्षेत्र के अंर्गत गांव शिवापार में गेट लगवाने को लेकर दो पक्षों में बहस हो गई। मेवालाल यादव निवासी शिवापार अपने निजी मकान में गेट लगवा रहे थे जिसपे गांव के कुछ दबंगों द्वारा घर की महिलाओं को पिटा गया।

 

 

 

जानिये क्या है मामला

शिवापार निवासी मेवालाल यादव जो की अब काफी बूढ़े हो चुके है ऐसे में घर का सारा काम मेवालाल के पुत्र कन्हैया लाल करते है कन्हैया लाल दूध बेचने का कार्य करते है जिससे की उनके परिवार का भरण पोषण होता है। उनके मकान से ठीक सटा हुवा एक बंजर जमीन है जो की कई वर्षों से खाली पड़ी थी जिसपे कन्हैया लाल अपनी भैसों को बांधता था। कुछ दिनों पहले वहां ये फैसला लिया गया की बंजर जमीन पर मंदीर बनेगा । कन्हैया लाल को भी इससे कोई आपत्ति नहीं थी मंदीर के निर्माण का कार्य शुरू हो गया।

 

 

 

मंदीर के निर्माण कार्य में सहयोग कर रहे उसी गांव के निवासी महेश कुमार उर्फ़ गोलू पुत्र राम नगीना यादव व उनका भतीजा वहां मौजूद था कन्हैया लाल मंदीर के जमीन से हट के खुद को सुरक्षित रखने के लिए गेट लगवा रहे थे जिसका महेश कुमार व उनके भतीजे के द्वारा विरोध कर रूकवा दिया गया।

 

 

 

दुनिया का सबसे ऊंचा मंदिर “बृहदेश्वर मन्दिर”

 

 

रोज की तरह कन्हैया लाल अपनी भैसों का दूध निकाल कर बेचने के लिए मार्केट निकला तो महेश कुमार अपने भतीजे के साथ लगभग 9:00 बजे के लगभग कन्हैया लाल के घर पहुँच के गाली फक्क्ड़ देते हुवे कन्हैया लाल की पत्नी बबिता देवी और कन्हैया लाल की माता प्रभावती देवी को मारना पीटना चालू कर दिए । जिसकी सुचना कन्हैया लाल को लगी तो उन्होंने अपने परिवार के साथ जाकर थाना लाइन बजार में तहरीर दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.