The ATI News
News Portal

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पर्सनल ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, ट्विटर ने दी सफाई

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पर्सनल ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, ट्विटर ने दी सफाई

Anjali Pandey | 03/09/2020

प्रधानमंत्रीनरेंद्र मोदी की पर्सनल वेबसाइट के टि्वटर अकाउंट को बुधवार देर रात को हैक कर लिया गया है। हैकर ने कोरोना वायरस रिलीफ फंड के लिए दान में बिटक्वॉइन की मांग की है। प्रधानमंत्री मोदी की पर्सनल वेबसाइट के टि्वटर अकाउंट पर हैकर ने लिखा, ‘मैं आप लोगों से अपील करता हूं कि कोविड-19 के लिए बनाए गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रिलीफ फंड में दान करें।’हालांकि कुछ ही मिनटों में इस ट्वीट को डिलीट कर दिया और आधे घण्टे में अकाउंट ठीक कर दिए गए।

पीएम मोदी की पर्सनल वेबसाइट का टि्वटर अकाउंट पर पर एक मैसेज में लिखा गया ‘यह अकाउंट जॉन विक ([email protected]) ने हैक किया है। हमने पेटीएम मॉल हैक नहीं किया है।’ यह घटना ऐसे समय पर सामने आई है जब जुलाई के महीने में कई हैकिंग वैसी ही की गई थी, जैसा कि कल रात नरेंद्र मोदी की गई,पहले हैकिंग में बराक ओबामा, एलन मस्क जैसी हस्तियों के अकाउंट हैक कर बिटक्वाइन की मांग की गई थी।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पर्सनल वेबसाइट का ट्विटर अकाउंट है, उसके 25 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

जांच में जुटी टीम

इस मामले पर ट्विटर का कहना है कि उसे प्रधानमंत्री मोदी की वेबसाइट के अकाउंट की गतिविधि की जानकारी है और उसने इसे सुरक्षित करने के लिए कदम उठाए हैं।ट्विटर के प्रवक्ता के मुताबिक, हम इस मामले की पूरी जांच कर रहे हैं हालांकि अभी तक ये जानकारी नहीं है कि इस अकाउंट के अलावा किसी और अकाउंट पर भी फर्क पड़ा है या नहीं।

 

रसोड़े वाला ये शो फिर से – साथ निभाना साथिया 2

 

नालंदा विश्वविद्यालय को नष्ट करने वाले आक्रांता बख़्तियार खिलजी के नाम पर बसा शहर “बख्तियारपुर

 

 

जानिए कहा है दुनिया का सबसे ऊंचा मंदिर “बृहदेश्वर मन्दिर”

 

जानिए कहां मनरेगा में हुआ बड़ा फर्जीवाड़ा, पैसे वालों का बना दिया जॉब कार्ड

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.