The ATI News
News Portal

जौनपुर में 112 का बना रहे लोग मजाक , करेंट लगा 4 दिन पहले पुलिस बुलाई अब

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

जौनपुर में 112 का बना रहे लोग मजाक , करेंट लगा 4 दिन पहले पुलिस बुलाई अब

 

Rana Singh | 06-09-2020

 

112

जौनपुर। जनपद के थाना गौराबादशाहपुर अंतर्गत गोविंदपुर मनिहाँ गाँव का एक शर्मनाक मामला सामने आया जहाँ एक जितेंद्र दुबे नामक व्यक्ति ने अपने पडो़सी से पूर्व के चल रहें विवाद में 112 को बुला लिया वो भी यह कहते हुए की मेरी बेटी को करेंट लग गया है पडो़सी गाडी़ नहीं निकालने दे रहें हैं।

बेटी को कुछ हुआ तो उत्तर प्रदेश पुलिस जिम्मेदार होगी , 112 के पुलिस के जवानों ने बताया की यह सूचना मिलते ही वे खाते हुए भोजन को छोड़कर आनन फानन में गाँव पहुँचे व थानाध्यक्ष राम प्रवेश कुशवाहा भी पीछे पीछे गाँव का जायजा लेने भागे तो वहाँ उन्होने देखा की बच्ची जिसे करेंट से झुलसे बताया गया था वो पूरी तरह स्वस्थ थी जिसे देखकर थानाध्यक्ष व 112 टीम को भी काफी बुरा लगा ग्रामीणों से बातचीत पर पता चला की बच्ची को करेंट लगभग 3 से 4 दिन पहले लगा था । मौके पर पहुँची पुलिस टीम ने देखा की रास्ते का विवाद पुराना है लेकिन इतना उलझा भी नहीं था की किसी के वाहन के आवागमन में दिक्कत हो रही हो , ग्रामीणों का कहना था कि 112 पर डायल करने वाला वादी इस मुद्दे को नाटकीय बनाकर पुलिस को सिर्फ परेशान करने का कृत किया है ।

 

जीवन के हर मोड़ पे मिलता है गुरु का साथ

 

 

मामले पर थानाध्यक्ष ने उपजिलाधिकारी को फोन करके आबादी के जमीन पर रास्ते का पुर्व से चल रहे विवाद को सुलझाने की बात कही , मौके के अनुसार वादी मामले को सिर्फ उलझा रहा था जिसपर थानाध्यक्ष ने कहा की रास्ता एक तरफ से ही नहीं दोनों तरफ से रोका गया है जिसे उपजिलाधिकारी के सहयोग से व प्रधान के देखरेख में पूरा बनवाया जाएगा और थानाध्यक्ष ने वादी/प्रतिवादी को दोबारा विवाद न करने की भी हिदायत दी ।

 

नालंदा विश्वविद्यालय को नष्ट करने वाले आक्रांता बख़्तियार खिलजी के नाम पर बसा शहर ;बख्तियारपुर

 

 

जानिए कहा है दुनिया का सबसे ऊंचा मंदिर “बृहदेश्वर मन्दिर”

Leave A Reply

Your email address will not be published.