The ATI News
News Portal

जनसंदेश टाइम्स के फोटोजर्नलिस्ट विनोद विश्वकर्मा के इलाज के लिए डीएम डीके सिंह ने रेडक्रॉस से दिया 50000 रुपया

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

जनसंदेश टाइम्स के फोटोजर्नलिस्ट विनोद विश्वकर्मा के इलाज के लिए डीएम डीके सिंह ने रेडक्रॉस से दिया 50000 रुपया

 

THE ATI DESK | 07-09-2020

 

 

जनसंदेश टाइम्स

जौनपुर। रविवार की देर रात जनसंदेश टाइम्स के फोटोग्राफर विनोद विश्वकर्मा को अचानक दिल का दौरा पड़ गया। आनन-फानन में परिजन द्वारा उन्हें स्टेशन रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जब इस घटना की सूचना पत्रकारों को लगी तो वहाँ कुशल क्षेम जानने की लिए पत्रकारों के अलावा अन्य लोग पहुँचे। जौनपुर पत्रकार संघ के अध्यक्ष व जनसंदेश टाइम्स के ब्यूरो प्रमुख शशि मोहन सिंह क्षेम ने फोटोग्राफर के परिजन से मिलकर ढांढस बढ़ा कर हर संभव मदद की बात कही।

 

विश्वविद्यालय को बदनाम करने की साजिश: कुलपति

 

जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने बेहतर उपचार व स्थिति को जानने की लिए दूरभाष से संपर्क किया और रेड क्रॉस सोसाइटी द्वारा पचास हजार रुपये की सहायता की बात कही। इसी क्रम में राज्यमंत्री गिरीश चंद्र यादव ने पत्रकार संघ के अध्यक्ष शशि मोहन सिंह से मुख्यमंत्री राहत कोष से फोटोग्राफर के चिकित्सा में खर्च होने वाली धनराशि को वहन करने की बात कहीं।

 

जौनपुर में 112 का बना रहे लोग मजाक , करेंट लगा 4 दिन पहले पुलिस बुलाई अब

 

विनोद विश्वकर्मा का हाल लेने वालों में राजेश उपाध्याय, महर्षि सेठ, विकास सोनी, राजेश मौर्य, राजीव पाठक, राजकुमार सिंह, वीरेंद्र सिंह, रामदयाल द्विवेदी, मधुकर तिवारी, अनूप गौड़, ऋषि प्रकाश सिंह, संजय चौरसिया, वीरेंद्र पाण्डेय समेत तमाम पत्रकार व समाजसेवी उपस्थित रहे। समाचार लिखे जाने तक लोगों का आना-जाना लगा रहा।

 

 

जानिए कहा है दुनिया का सबसे ऊंचा मंदिर “बृहदेश्वर मन्दिर”

Leave A Reply

Your email address will not be published.