The ATI News
News Portal

कंगना रनौत की ऑफिस तोड़े जाने पर भड़के महाराष्ट्र के राज्यपाल, केंद्र सरकार को भेजेंगे रिपोर्ट

1

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

कंगना रनौत की ऑफिस तोड़े जाने पर भड़के महाराष्ट्र के राज्यपाल, केंद्र सरकार को भेजेंगे रिपोर्ट

Pc :Google

शुभेन्द्र धर द्विवेदी | १०/०९/२०२०

मुंबई में BMC द्वारा कंगना रनौत की ऑफिस तोड़े जाने का मामला अब खासा गरम हो गया है।इस मामले में अब महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने भी अपनी प्रतिक्रिया जताते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के मुख्य सलाहकार अजेय मेहता से इस पर चर्चा की। राज्यपाल ने कार्रवाई पर नाराजगी जताई और वह इस विषय पर केंद्र को एक रिपोर्ट देने वाले हैं।

गौरतलब है कि कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच हुई तकझक बढ़ती जा रही है। आज दोपहर करीब 3 बजे बॉम्बे हाईकोर्ट में कंगना के दफ्तर में हुई तोड़फोड़ को लेकर सुनवाई होनी है। वहीं कंगना रनौत मराठाओं पर अपनी प्रतिक्रिया जताते हुए ट्वीट कर लिखा है कि “लोग महाराष्ट्र सरकार के द्वारा की गई गुंडागर्दी की निंदा कर रहे हैं। शुभचिंतकों के लगातार मुझे फोन आ रहे हैं। मुंबई में भी मुझे प्रेम और सम्मान मिलता है”।

…तो एक बार फिर जलालपुर के ठेके पर हुआ दारूबाजों में मार

तोड़फोड़ के बाद से ही कंगना रनौत, उद्धव सरकार पर हमलावर हैं और शिवसेना की तुलना सोनिया सेना से कर रही हैं। कंगना ने कहा कि जिस विचारधारा पर श्री बाला साहेब ठाकरे ने शिव सेना का निर्माण किया था आज वो सत्ता के लिए उसी विचारधारा को बेच कर शिव सेना से सोनिया सेना बन चुके हैं।

नई शिक्षा नीति पर 11 सितंबर को व्याख्यान देंगे कई कुलपति

इससे पहले कंगना ने कहा था कि आज मेरा घर टूटा है, कल उद्धव ठाकरे का घमंड टूटेगा। ये वक्त का पहिया है, याद रखना, हमेशा एक जैसा नहीं रहता। मुझे लगता है कि तुमने मुझ पर बहुत बड़ा एहसान किया है। क्योंकि मुझे पता तो था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी। आज मैंने महसूस किया है और आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं, कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाऊंगी।

 

भारत में वापसी के लिए क्या Tecent से नाता तोड़ेगा Pubg कॉर्पोरेशन

 

जानिए कहा है दुनिया का सबसे ऊंचा मंदिर “बृहदेश्वर मन्दिर”

 

 

ड्रग्स मामले में NCB ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया,कबूली ड्रग्स लेने की बात

1 Comment
  1. […] कंगना रनौत की ऑफिस तोड़े जाने पर भड़के… […]

Leave A Reply

Your email address will not be published.