The ATI News
News Portal

बकरी फॉर्म में पुलिस ने जब्त किया 1300 किलो ग्राम मारिजुआना ड्रग्स

1

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

बकरी फॉर्म में पुलिस ने जब्त किया 1300 किलो ग्राम मारिजुआना ड्रग्स

 

ATI DESK | 11-09-2020

 

1300 किलो ग्राम मारिजुआना ड्रग्स
Photo Google

एक तरफ पूरी दुनिया कोरोना को लेके परेशान है । वहीं कुछ जगह ऐसी ऐसी घटनाएं सामनें आती है । जिसे पढ़कर इंसान को थोड़ा आश्चर्य होता है । बता दें बेंगलुरु पुलिस ने गुरुवार को कलबुर्गी जिले में एक बकरी फार्म में जमीन के नीचे छिपाई गई 1300 किलोग्राम मारिजुआना (marijuana) (गांजा) ड्रग्स बरामद किया है । पुलिस ने इस मामले में एक ऑटो रिक्शा चालक को गिरफ्तार भी किया है, जो कॉलेज के छात्रों को यह ड्रग्स बेच रहा था । # 1300 किलो ग्राम मारिजुआना ड्रग्स

 

जेल में ही बंद रहेंगी रिया चक्रवर्ती, सेशंस कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

 

न्यूज़ वेबसाइट द न्यूज़ मिनट के अनुसार शेषाद्रिपुरम पुलिस ने सबूतों के आधार पर कलबुर्गी जिले में एक बकरी फार्म में भारी मात्रा में मारिजुआना का पता लगाया था । पुलिस ने इस मामले में कुल चार लोगों को गिरफ्तार किया है। शेषाद्रिपुरम पुलिस ने कहा कि सब्जी के ट्रकों में भारी मात्रा में मारिजुआना ओडिशा से कर्नाटक लायी जा रही थी। पुलिस ने कहा कि आरोपी ड्रग्स को राज्य और महाराष्ट्र में सप्लाई कर रहे थे।

 

कंगना रनौत की ऑफिस तोड़े जाने पर भड़के महाराष्ट्र के राज्यपाल, केंद्र सरकार को भेजेंगे रिपोर्ट

 

रिपोर्ट के अनुसार चार आरोपियों में एक बेंगलूरु का 37 वर्षीय ऑटोरिक्शा चालक ज्ञानशेखर शामिल हैं, जो शहर में कॉलेज छात्रों को मारिजुआना बेच रहा था। विजयपुरा के 22 वर्षीय सिद्धुनाथ लवाटे और 30 एकड़ प्लाट के मालिक, जिन्होंने कथित तौर पर दो अन्य आपूर्तिकर्ताओं से मारिजुआना खरीदा और इसे बेंगलुरु और मुंबई तक पहुंचाया। 30 अगस्त को एक गुप्त सूचना के आधार पर शेषाद्रिपुरम पुलिस ने ज्ञानशेखर को गिरफ्तार किया।

 

भारत में वापसी के लिए क्या Tecent से नाता तोड़ेगा Pubg कॉर्पोरेशन

 

आपको बता दें कि पुलिस को जानकारी मिली थी कि वह अपने ऑटोरिक्शा में कथित तौर पर मारिजुआना का ला रहा था और शहर में कॉलेज के छात्रों को बेच रहा था। पुलिस का कहना है कि उसके पास से 2 किलो 100 ग्राम मारिजुआना जब्त किया गया। पूछताछ में पता चला है कि ज्ञानशेखर ने कथित तौर पर सिद्धनाथ लावटे नामक 22 वर्षीय व्यक्ति से मारिजुआना खरीदा था।

 

जानिए कहा है दुनिया का सबसे ऊंचा मंदिर “बृहदेश्वर मन्दिर”

 

पुलिस ने 6 सितंबर को सिद्धुनाथ लवाटे को गिरफ्तार किया और 200 ग्राम मारिजुआना जब्त किया। आगे की जांच में पता चला कि ये विशाल शिपमेंट या तो बीदर या कलबुर्गी से आ रहा था। सूचना के आधार पर 8 सितंबर को पुलिस ने बीदर और कलबुर्गी के NH 50 पर 150 किलोग्राम मारिजुआना के एक शिपमेंट को पकड़ा गया। दो लोगों – नागनाथ और चंद्रकांत को गिरफ्तार किया गया, जब वे एनएच 50 टोल गेट के पास शिपमेंट पहुंचा रहे थे। ऐसे धंधे करने वालो लोग हर प्रदेश में है ,जो कई बार ऐसे मामलों में जेल के चक्कर काट के आए रहतें है ।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.