The ATI News
News Portal

समाजवादी कुटिया के संचालक ने गरीब दिव्यांग को दिया 5100 नकद व खाद्य सामाग्री।

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

समाजवादी कुटिया के संचालक ने गरीब दिव्यांग को दिया 5100 नकद व खाद्य सामाग्री।

 

ATI DESK |17-09-2020

 

लॉक डाउन से दिव्यांग इम्तियाज के परिवार के भरण पोषण का सहारा बने है ऋषि यादव।

 

समाजवादी कुटिया के संचालक ऋषि यादव लॉक डाउन से ही गजना गांव के गरीब दिव्यांग इम्तियाज अहमद व उसके परिवार के भरण पोषण का सहारा बने हुए हैं।
बता दें कि देश व प्रदेश में कोविड 19 लॉक डाउन घोषित होने के बाद ही मोहिउद्दीनपुर गांव में सपा नेता ऋषि यादव समाजवादी कुटिया की स्थापना कर गरीब बच्चो के लिए हर संभव मदद करते हुए उन्हें पढ़ा रहे है, ।

 

संविदा और विनियमितिकरण प्रस्ताव अगर वापस नहीं होगा तो विधानसभा घेराव की चेतावनी

 

जिसकी चर्चा सुन स्वयं समाजवादी पार्टी के राष्टीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने वीडियो कॉल कर ऋषि यादव एवं उक्त कुटिया पर शिक्षा प्राप्त कर रहे बच्चों से बात कर चुके है,समाजवादी कुटिया के बच्चों प्रतिदिन दूध बिस्कुट फल पौस्टिक आहार स्वरूप दिया जाता है समाजवादी कुटिया में पढ़ रहे बच्चों के सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव जी बैग थर्मस कॉपी किताब व आर्थिक सहयोग भी पिछले दिनों भेजवाये थे।

 

आजमगढ़ में रेस्टोरेंट की आड़ में चल रहे 2 हुक्काबार पर पुलिस का छापा, 6 गिरफ्तार

 

गुरुवार को मोहिउद्दीनपुर गांव निवासी समाजवादी कुटिया के संचालक ऋषि यादव अपने द्वारा गोद लिए दिव्यांग इम्तियाज के परिवार के लिए खाद्य सामग्री, उसकी बेटी के लिए स्कूली बैग तथा 5100 रुपये दिए। गरीबी के समय मे यह आर्थिक मदद पाकर दिव्यांग इम्तियाज ने राष्टीय अध्यक्ष अखिलेश यादव व कुटिया के संचालक ऋषि यादव का आभार जताया। ज्ञात हो कि इस परिवार के घर पर चूल्हे जलने की जिम्मेदारी लगातार इस युवा नेता द्वारा लिया गया है और प्रत्येक दिन इम्तियाज के घर के लिए राशन सामग्री व दूध दे रहे है। इस कार्य की प्रशंसा गांव वालों के साथ साथ जनपद में भी हो रही है।

 

 

दुनिया का सबसे ऊंचा मंदिर “बृहदेश्वर मन्दिर”

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.