The ATI News
News Portal

डोभी में अजित के मुहिम का जोरदार समर्थन क्लिक कर जानिए रिजर्वेशन काउंटर का हाल

1

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

डोभी में अजित के मुहिम का जोरदार समर्थन क्लिक कर जानिए रिजर्वेशन काउंटर का हाल

 

ATI DESK | 18-09-2020

 

डोभी में अजित के मुहिम का जोरदार समर्थन क्लिक कर जानिए रिजर्वेशन काउंटर का हालडोभी / जौनपुर : हमेशा चर्चाओं में रहने वाले डोभी के अंतर्गत डोभी रेलवे स्टेशन पर रिजर्वेशन काउंटर के लिए समाजसेवी अजीत सिंह ने खुज्झी बाजार में तकरीबन 200 लोगो का हस्ताक्षर कराकर लोगो से सहमति मांगी । इस बाबत लोगों में जबरदस्त उत्साह भी दिखा ।

बता दे कि विगत 6 सितम्बर को समाजसेवी अजीत सिंह अपने दलबल के साथ डोभी रेलवे स्टेशन पर पहुंचे । यहां उपस्थित लोगो ने रिजर्वेशन काउन्टर न होने से हो रही परेशानियों को बताया । इस बाबत अजित ने बताया कि रिजर्वेशन काउन्टर के लिए मुहिम छेड़ी जाएगी और जिलाधिकारी व रेल मंत्री से मिलकर हो रही परेशानियों से अवगत कराया जायेगा ।

 

बेरोजगारी पर भारी विरोध झेलने के बाद अब सीएम योगी ने उठाया ये बड़ा कदम…

 

आपको बता दें कि डोभी रेलवे स्टेशन का निर्माण आजादी के 43 साल पहले यानी 21 मार्च 1904 में किया गया था । तब से लेकर आज तक 116 साल बीत जाने के बाद भी डोभी आज उपेक्षा का दंश झेल रहा है। ऐसे में लोगो को रिजर्वेशन टिकट के लिये 45 किलोमीटर दूर वाराणसी जाना पड़ता है । यह एक सोचनीय विषय है अगर आबादी की बात की जाय तो आपको बता दे कि चार जिलों को जोड़ने वाला स्टेशन डोभी है जिसकी कुल आबादी तकरीबन पांच लाख बताई जाती है । वहीं मौके पर सौरभ सिंह बबलू पाल दिनेश प्रजापति मखंचु, विकास सोनू राजभर ,आदित्य, अवनीश यादव रंजू सिंह ने मिलकर खुज्झी बाजार में 200 लोगों के हस्ताक्षर करवाया ।

 

 

पीएम के जन्मदिवस पर पीयू में लगाए गए 70 पीपल के पौधे

 

जनपद जौनपुर में 30 सितंबर तक लागु हुआ धारा 144 , जानिए कारण

जानिए जौनपुर जिले में गुरुवार को कितने कोरोना मरीज मिले

रेलवे 21 सिंतबर से चलाएगा 20 जोड़ी नई क्लोन ट्रेनें , देखें पूरी लिस्ट

Leave A Reply

Your email address will not be published.